WWE WrestleMania 40 में Roman Reigns को दुश्मन पर मिल सकती है बड़ी जीत, Hall of Famer ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE दिग्गज के अनुसार रोमन रेंस की जीत होनी चाहिए
WWE दिग्गज के अनुसार रोमन रेंस की जीत होनी चाहिए

Cody Rhodes: रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सामना अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस (Roman Reigns) से होना है। इस मुकाबले को लेकर कोडी पर बहुत ज्यादा दबाव है क्योंकि वो WrestleMania 39 में रोमन रेंस से मुकाबला हार गए थे। इसी कड़ी में WWE हॉल ऑफ फेमर रिकिशी (Rikishi) ने इस मैच को लेकर एक बड़ा बयान दिया है।

कई फैंस का मानना है कि अगर कोडी रोड्स इस बार मेन इवेंट में हार जाते हैं, तो उनका पुश खराब हो जाएगा। वहीं, ब्लडलाइन ग्रुप के रियल लाइफ मेंबर रिकिशी का मानना है कि अगर कोडी रोड्स इस बार भी अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाते हैं, तो भी उन्हें कोई बड़ा नुकसान नहीं होगा। इसके अलावा उन्होंने भरोसा जताया है कि रोमन रेंस एक बार फिर से अपना टाइटल रिटेन कर पाएंगे।

हाल में ही अपने पॉडकास्ट Off The Top पर रिकिशी ने कोडी रोड्स और द ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये स्टोरीलाइन और ज्यादा दिलचस्प बनी रहेगी, अगर कोडी और रोमन रेंस एक-दूसरे के दुश्मन बने रहे। ये स्टोरीलाइन इस साल भी चल सकती है। उन्होंने चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा,

"क्या होगा अगर कोडी रोड्स और रोमन रेंस की स्टोरी फिनिश हो गई? फैंस खुश हो जाएंगे, सभी खुश हो जाएंगे, लेकिन उसके बाद क्या होगा? अगर हम WrestleMania की नाईट 2 में इस स्टोरी को देखते हैं, तो हम कई नए एंगल के साथ आ सकते हैं। हम कई अलग-अलग राह पर जा सकते हैं। द रॉक और कोडी रोड्स या रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को आप केज मैच में बुक कर सकते हैं। इस एंगल को आप पूरे साल बुक कर सकते हैं। इससे TKO और WWE को बहुत ज्यादा फायदा भी होगा।"

youtube-cover

WWE Hall of Famer रिकिशी ने रोमन रेंस और कोडी रोड्स की स्टोरीलाइन पर कही बड़ी बात

इस पॉडकास्ट के दौरान रिकिशी ने कहा कि WWE को उन एंगल्स पर ध्यान देना चाहिए, जिनसे उन्हें हमेशा ही फायदा होता है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस, द रॉक और कोडी रोड्स को बड़े इवेंट के दौरान ही बुक करना चाहिए। अब ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय किस तरह से कोडी रोड्स और रोमन रेंस को मैच में बुक करता है।