WWE में The Rock की वापसी के बाद WrestleMania से जुड़ी परिस्थिति पर दिग्गज ने दिया बयान, हेड ऑफ द टेबल पद के लिए होगा मैच?

WWE दिग्गज द रॉक की वापसी के बाद चीज़ें बदलने लगी हैं
WWE दिग्गज द रॉक की वापसी के बाद चीज़ें बदलने लगी हैं

The Rock: WWE दिग्गज रोमन रेंस (Roman Reigns) के लिए रेसलमेनिया (WrestleMania) का सफर आसान नहीं है। इस समय यह स्पष्ट नहीं है कि वह किसके साथ मैच लड़ेंगे। कंपनी ने फैंस को थोड़ा हैरान कर रखा है क्योंकि हाल में द रॉक (The Rock) ने आकर इस बात के संकेत दिए हैं कि वह रोमन रेंस से लड़ सकते हैं। इस बात की पुष्टि नहीं हुई है लेकिन रॉक के आने से परिस्थिति बदल गई है। एक WWE दिग्गज ने इस स्थिति पर अपनी राय जाहिर करते हुए बताया है कि कंपनी रोमन रेंस के मामले में किस तरह से आगे बढ़ सकती है।

रैंडी ऑर्टन जल्द ही एजे स्टाइल्स और एलए नाइट के साथ एक मैच लड़ने वाले हैं। इस मैच के विजेता को रोमन रेंस के साथ Royal Rumble में चैंपियनशिप के लिए मौका मिलेगा। WWE दिग्गज बुली रे ने Busted Open Radio पर इस स्थिति को लेकर अपनी राय जाहिर की। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे कोडी रोड्स अपनी कहानी को खत्म कर पाएंगे। उन्होंने कहा,

"एक अंदाजा लगाएं कि अगर रोमन और रैंडी के बीच में Royal Rumble में मैच होता है और वाइपर इसे जीत जाते हैं। इस प्रकार से रैंडी नए चैंपियन बन जाएंगे। कोडी फिर रैंडी के साथ WrestleMania में मैच लड़ेंगे, जबकि हेड ऑफ द टेबल पोजीशन के लिए रोमन और रॉक के बीच में मैच होगा।"

youtube-cover

WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो ने हाल में Legion of Raw पॉडकास्ट में इस स्थिति पर अपनी राय दी थी। उन्होंने बताया था कि अगर रोमन रेंस और द रॉक के बीच मैच होता है तो उसका विजेता कौन होगा।

WWE सुपरस्टार Roman Reigns जल्द ही टीवी पर आएंगे नज़र, The Rock पर साधेंगे निशाना?

रोमन रेंस की वापसी हमेशा ही चर्चा का विषय रहती है। वह पिछले साल आखिरी बार 22 दिसंबर वाले शो का हिस्सा बने थे। अब इस बारे में जानकारी आ रही है कि वह SmackDown के आगामी New Year's Revolution एपिसोड में दिखाई देंगे

यह शो कई मायनों में खास है क्योंकि इस शो में रैंडी ऑर्टन, एजे स्टाइल्स और एलए नाइट का मुकाबला होगा। इस मैच को जीतने वाले रेसलर को Royal Rumble में रोमन रेंस के साथ एक टाइटल मैच मिलेगा।