WWE दिग्गज ने The Rock vs Roman Reigns मैच WrestleMania 39 में नहीं होने का जिम्मेदार Vince McMahon को ठहराया, किया बड़ा दावा

Ujjaval
WWE दिग्गज ने द रॉक vs रोमन रेंस मैच नहीं होने पर बयान दिया
WWE दिग्गज ने द रॉक vs रोमन रेंस मैच नहीं होने पर बयान दिया

Vince McMahon: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania 39) में द रॉक (The Rock) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच मैच प्लान किया गया था। बाद में रॉक के अनुसार बात नहीं बन पाई और यह मैच नहीं हुआ। Writing with Russo शो पर विंस रूसो (Vince Russo) ने बताया कि द रॉक ने विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के विवादों के कारण रिटर्न नहीं किया।

रूसो ने मैकमैहन को जिम्मेदार ठहराया और बड़ा दावा करते हुए कहा,

"वो बकवास कारण था। अगर आप पीछे जाकर उस समय को देखेंगे, तो मैं आपको गारंटी देता हूं कि WrestleMania 39 में द रॉक का रिटर्न होता। उस समय NDA और विंस मैकमैहन से जुड़ी चीज़ें चल रही थी। रॉक के साथियों ने कहा होगा, 'इसे (रोमन रेंस के खिलाफ मैच) अगले साल कर लेंगे।' उन्होंने जो कारण दिया था, वो एकदम बकवास था। रॉक बोल रहे थे कि क्रिएटिव टीम उनसे जुड़े प्लान्स लेकर नहीं आ पाई। यह कैसे संभव है?

उन्होंने द रॉक को लेकर आगे कहा,

"उनके पास मौका था। वो इसे (मैच की कहानी) आगे बढ़ाने वाले थे और इसी बीच विंस मैकमैहन से जुड़ी चीज़ें होने लगी। रॉक के साथ जुड़े लोगों ने उन्हें बोला होगा, 'आपको (रॉक) इन चीज़ों से दूर रहना चाहिए। अभी चीज़ों को क्लियर होने देते हैं। देखते हैं कि वो क्या करते हैं और आप (द रॉक) यह मैच अभी नहीं लड़ सकते।'"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

Dutch Mantell ने WWE द्वारा Roman Reigns और The Rock के लिए बनाए गए संभावित प्लान्स पर दिया बयान

Sportskeeda के Smack Talk शो पर डच मेंटल ने रॉक के रोमन रेंस के खिलाफ संभावित मैच पर बात की। उन्होंने बताया कि कोडी रोड्स कंपनी के लिए दूसरे विकल्प के रूप में नज़र आ सकते हैं। उन्होंने कहा,

“कुछ चीज़ें हुई हैं, जिनके बारे में हमें नहीं पता है। यह चीज़ द रॉक के साथ हुई है। कोडी रोड्स हमेशा ही लाइन में रहेंगे। मुझे लगता है कि वो रोमन रेंस और द रॉक के बीच WrestleMania में मैच चाहते हैं। उन्होंने इसी तरह से चीज़ों को तैयार किया, या फिर कुछ हुआ और चीज़ें बदल गई। उनके पास एक ऐसे व्यक्ति (कोडी रोड्स) हैं, जिन्हें वो जरूरत पड़ने पर रॉक की जगह बुक कर सकते हैं। मुझे नहीं लगता कि वो इस चीज़ के लिए उतने उत्साहित हैं।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now