Create
Notifications

WWE News in Hindi: इस हफ्ते Raw में लैजेंड की होगी वापसी

Enter caption
PANKAJ

इस हफ्ते की रॉ काफी शानदार होने वाली है। क्योंकि फिर अगले हफ्ते एवोल्यूशन पीपीवी होगा। केज साइट शीट्स और पीडब्ल्यू इंसाइडर की रिपोर्ट के अनुसार इस हफ्ते रॉ में काफी जबरदस्त सरप्राइज मिलने वाला है।

लीटा एक गेस्ट होंगी जो कि रॉ का हिस्सा होंगी। मिक्की जेम्स और एलेक्सा ब्लिस के साथ इनकी फ्यूड शुरू हुई है। विमेंस डिवीजन में लीटा का बहुत बड़ा नाम है। विमेंस डिवीजन को आगे ले जाने में लीटा का योगदान रहा है। पिछले हफ्ते ट्रिश स्ट्रेटस रॉ में आकर एलेक्सा ब्लिस और मिक्की जेम्स के साथ फ्यूड में शामिल हुई थी। दोनों के बीच जबरदस्त फाइट हुई। हालांकि मौके पर ब्लिस और जेम्स पीछे हट गई। अब इस हफ्ते के लिए काफी कुछ बचा हुआ है।

एवोल्यूशन पीपीवी में लीटा को लाकर WWE एक तो इसे बिल्ड करना चाहता है और नए टैलेंट को इसके जवाब में आगे बढ़ाने की कोशिश भी होगी। फैंस भी इस पीपीवी को देखने आएंगे। एलेक्सा ब्लिस का नाम भी इस समय काफी ऊंंचा है। उन्हें इसका फायदा जरूर मिलेगा। अब इस हफ्ते ट्रिश आएंगी या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं पता है। लेकिन लीटा आकर इस एतिहासिक पीपीवी को प्रमोट जरूर करेंगी।

WWE में लीटा का अलग से नाम चलता है। अपने एरा में उन्होंने बहुत कुछ यहां पर किया। WWE को काफी अच्छा बिजनेस उनके द्वारा हुआ। अब इस पीपीवी में रिंग में जब वो आएंगी तब पता चलेगा कि वो कितनी तैयार आगे के लिए होंगी। अभी काफी सारे ड्रीम मैच उनके लिए यहां बचे हुए है। अगले हफ्ते एवोल्यूशन पीपीवी में काफी दिनों बाद लीटा और ट्रिश यहां मुकाबला करती हुई नजर आएंगी। वहीं एलेक्सा और मिक्की भी इन्हें टक्कर देने को तैयार है। अब एक तो साफ है इसका फायदा एलेक्सा और मिक्की जेम्स को आगे के लिए जरूर मिलेगा। फैंस की नजरें अब इस पीपीवी पर है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...