'मुझे उम्मीद है कि WWE उन्हें उस मुकाम तक पहुंचा पाएगी' - WWE दिग्गज ने Roman Reigns के भाई को बड़ा Superstar बनाने को लेकर दिया बड़ा बयान

solo sikoa roman reigns
दिग्गज ने सोलो सिकोआ को लेकर दिया बड़ा बयान

Roman Reigns: WWE SmackDown के हालिया एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) प्रोमो कट करने बाहर आए, जहां पॉल हेमन (Paul Heyman) और सोलो सिकोआ (Solo SIkoa) उनके साथ रहे। इस बीच द उसोज़ (The Usos) के इंटरफेरेंस के कारण रोमन ने गुस्सा किया, लेकिन रिंग से बाहर जाने के दौरान वो सिकोआ से जा टकराए। अब दोनों भाइयों के बीच इस टकराव के सैगमेंट पर दिग्गज रेसलर टॉमी ड्रीमर (Tommy Dreamer) ने बड़ा बयान दिया है।

Busted Open पॉडकास्ट के लेटेस्ट एडिशन पर ड्रीमर ने कहा कि सिकोआ से टकराने के बाद रोमन असहज दिखाई दिए। उन्होंने ये भी कहा कि सिकोआ को बेबीफेस के रूप में दिखाया जाना कोई बुरी बात नहीं है। ड्रीमर ने कहा:

"अगर सोलो सिकोआ गुस्सैल हैं तो सबको सावधान रहना चाहिए कि उन्हें गुस्सा ना दिलाएं। उन्हें अपने हिसाब से रहने दिया जाए। सोलो अभी उस मुकाम पर नहीं पहुंचे हैं, लेकिन भविष्य में जरूर पहुंचेंगे। मैं पहले भी कह चुका हूं कि मैं नहीं जानता कि रोमन रेंस को किसके खिलाफ हार मिलेगी, क्या पता वो सोलो सिकोआ हों? मुझे उम्मीद है कि WWE उन्हें उस मुकाम तक पहुंचा पाएगी। वो उमागा की तरह बड़े आकर्षण का केंद्र बन सकते हैं और उन्हें बेबीफेस टर्न दिया गया होता तो वो बहुत सफलता हासिल कर सकते थे।"

टॉमी ड्रीमर ने आगे कहा:

"मेरी नज़र में सोलो सिकोआ आगे चलकर द ब्लडलाइन के लीडर बन सकते हैं। यहां इस फैमिली के कई अन्य मेंबर्स भी काम करते हैं और वो उनके किरदार को किसी भी दिशा में लेकर जा सकते हैं।"

Roman Reigns और Solo Sikoa अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे

पिछले हफ्ते WWE यूनिवर्स चौंक उठा था क्योंकि पॉल हेमन ने ऐलान किया था कि Night of Champions 2023 में Roman Reigns और सोलो सिकोआ मिलकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियंस केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को चैलेंज करेंगे।

रोमन ने दावा किया कि वो टैग टीम टाइटल्स को दोबारा द ब्लडलाइन में लाने वाले हैं। ट्राइबल चीफ ने ये भी दावा किया कि वो अपनी जीत को महान टैग टीम द वाइल्ड समोअन्स को समर्पित करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now