WWE दिग्गज Triple H वापसी करके Roman Reigns से ले सकते हैं एक चैंपियनशिप, आया बहुत बड़ा अपडेट

..
क्या रोमन रेंस बने रहेंगे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ?
क्या रोमन रेंस बने रहेंगे अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन ?

Roman Reigns and Triple H: WWE मेगास्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) लंबे समय से कंपनी के टॉप फेस बने हुए हैं। रेसलमेनिया 38 (WrestleMania) के मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रेंस ने WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराया था। वो (रेंस) दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप को यूनिफाइड करके अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, WWE फिर से दो वर्ल्ड चैंपियनशिप के कॉन्सेप्ट को वापस लाना चाहता है। कंपनी के नए क्रिएटिव हेड ट्रिपल एच भी इसपर विचार कर रहे हैं। बैकस्टेज चल रही खबरों की मानें तो द गेम टीवी पर वापसी करके ट्राइबल चीफ को कोई एक चैंपियनशिप छोड़ने के लिए कह सकते हैं। कंपनी रोमन को WrestleMania 39 तक अनडिफिटेड ही रखना चाहती है। बता दें कि ट्राइबल चीफ को यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 745 दिन से ज्यादा हो चुके हैं।

Xero News की रिपोर्ट के अनुसार, यह बिल्कुल संभव है कि ट्रिपल एच ऑन-स्क्रीन आकर रोमन रेंस को यह कहें कि वो दोनों में से किसी एक चैंपियनशिप को चुन सकते हैं। उनका (कंपनी) मानना है कि इस तरीके से रेंस के बिना हारे दो वर्ल्ड चैंपियनशिप फिर से WWE प्रोग्रामिंग का हिस्सा बन सकती है। उन्होंने ट्वीट में कहा,

"एक आइडिया, जो दो वर्ल्ड चैंपियनशिप को लेकर अभी चर्चा में है, वो यह है कि हंटर (ट्रिपल एच) टीवी पर आकर रेंस से यह कहें कि आप किसी एक टाइटल को चुन लें या आप Raw में भी काम कीजिए। यह प्लान रोमन को पिन किए बिना कंपनी को नए वर्ल्ड चैंपियन के तरफ भी लेकर जाएगा।"

WWE Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में कंपनी को मिल सकता है नया वर्ल्ड चैंपियन

कंपनी को उम्मीद है कि WrestleMania 39 में द रॉक और रोमन रेंस के बीच ड्रीम मैच हो सकता है। Xero News की रिपोर्ट के अनुसार WWE, हेड ऑफ द टेबल के द्वारा वैकेट की गई वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए टूर्नामेंट आयोजित कर सकता है। Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट में कंपनी को नया वर्ल्ड चैंपियन मिल सकता है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि ट्रिपल एच कब तक टीवी पर वापसी करते हैं और कौन नया वर्ल्ड चैंपियन बनता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।