WWE Hall of Fame से जुड़ा बड़ा ऐलान होने के बाद Triple H ने तोड़ी चुप्पी, 56 साल के दिग्गज की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान 

Triple H WWE को अच्छे से संभाल रहे हैं
Triple H WWE को अच्छे से संभाल रहे हैं

Triple H: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania) XL वीकेंड के दौरान हॉल ऑफ फेम (Hall of Fame) सेरेमनी का आयोजन करने वाली है और ट्रिपल एच (Triple H) इस साल के हॉल ऑफ फेम पिक्स को इंट्रोड्यूस कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में लैजेंडरी फीमेल रेसलर के WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के ऐलान के बाद अपनी चुप्पी तोड़ी। साल 1994 में बुल नकानो (Bull Nakano) ने टोक्यो डोम में Big Wrestling Universe पर अलुंड्रा ब्लेज से WWE विमेंस चैंपियनशिप जीतते हुए काफी सुर्खियां बटोरी थी।

रिपोर्ट्स की माने तो इस इवेंट के दौरान एरीना में 42,000 से ज्यादा दर्शक मौजूद थे। रेसलिंग बिजनेस में महत्वपूर्ण योगदान देने की वजह से अब बुल नकानो को पॉल हेमन के साथ फिलाडेल्फिया में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाने वाला है। ट्रिपल एच ने हाल ही में X के जरिए पूर्व WWE विमेंस चैंपियन के हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर चुप्पी तोड़ी। उन्होंने कहा,

"ना केवल उनका लुक काफी अनोखा था बल्कि वो बेहतरीन टैलेंट भी थीं। बुल नकानो ना केवल इतिहास के सबसे बेहतरीन विमेंस रेसलर्स में से एक हैं बल्कि वो इतिहास के सबसे बेहतरीन रेसलर्स में भी शामिल हैं।"

WWE स्टार्स ने Bull Nakano के Hall of Fame 2024 में शामिल होने को लेकर दी प्रतिक्रिया

WWE द्वारा बुल नकानो को हॉल ऑफ फेम में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। अब कुछ WWE स्टार्स ने बुल के हॉल ऑफ फेम में शामिल होने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE सुपरस्टार कायरी सेन ने लिखा,

'बधाई हो, बुल नकानो। मैं आपके अवार्ड जीतने पर आपको दिल से बधाई देती हूं।"

WWE दिग्गज नटालिया ने लिखा,

"बुल नकानो ऐसे समय पर आईं जब विमेंस रेसलिंग मैचों से कुछ और ही उम्मीद थी। आज हमें उनकी मेहनत का फल मिल रहा है, उम्मीदों को इग्नोर करके और परफॉर्मेंस देकर क्योंकि वो इतनी शानदार थीं। उनका पैशन, दृढ़ता विमेंस रेसलिंग का प्रतिनिधित्व करता है। आज हम जो कुछ भी हैं वो बुल जैसे विमेंस रेसलर्स की वजह से हैं क्योंकि उन्हें खुद को वैसा दिखाया जैसा कि वो थीं। WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के लिए बधाई हो, बुल नकानो। आप यह डिजर्व करती हैं।