Create

WWE दिग्गज Triple H ने दिग्गज के निधन पर जताया शोक, सोशल मीडिया के जरिए दी प्रतिक्रिया

Ujjaval
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने डेव हेब्नेर के निधन को लेकर ट्वीट किया
WWE दिग्गज ट्रिपल एच ने डेव हेब्नेर के निधन को लेकर ट्वीट किया

WWE में सालों तक काम करने वाले दिग्गज रेफरी डेव हेब्नेर (Dave Hebner) का कुछ समय पहले निधन हो गया है। हाल ही में उनके भतीजे ब्रायन ने अपने पोडकास्ट Refin' It Up पर इस बारे में जानकारी दी। 73 साल की उम्र में दिग्गज दुनिया को छोड़कर चले गए और इस खबर पर कई दिग्गजों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

WWE रेफरी के निधन पर ट्रिपल एच ने भी शोक जताया है। उन्होंने ट्विटर पर दिग्गज के बारे में बात की और उनके परिवार के साथ संवेदना दिखाई दी। उन्होंने कहा

"मैं डेव हेब्नेर के निधन के बारे में जानकर काफी ज्यादा दुःखी हूँ। मेरी संवेदनाएं इस समय अर्ल और पूरे हेब्नेर परिवार के साथ है।"

हेब्नेर परिवार के अनुसार डेव का स्वास्थ्य लगातार खराब हो रहा था। डेव हेब्नेर ने WWE में रेफरी का काम किया है वहीं उनके भाई इअरल ने भी WWE में काफी समय तक रेफरी के तौर पर काम किया था।

WWE के पूर्व रेफरी के निधन को लेकर कई दिग्गज सुपरस्टार्स ने बात की है

ट्रिपल एच के अलावा कई अन्य सुपरस्टार्स ने WWE के पूर्व रेफरी को लेकर बात की। द गेम ने ट्वीट करते हुए यह बात साफ कर दी है कि उनके हेब्नेर के साथ रिश्ते काफी अच्छे हैं। दिग्गज ने डेव के भाई इअरल के साथ काफी समय तक काम किया है। यह रही अन्य दिग्गजों की प्रतिक्रियाएं:

(डेव और उनके भाई अर्ल हेब्नेर दोनों ही मेरे और जैफ हार्डी के लिए काफी समर्थक रहे हैं। मेरे मन में पूरे हेब्नेर परिवार के लिए ढेर सारा प्यार है। मेरी संवेदनाएं आपके दोस्तों और परिवार के साथ है।)

(मुझे जानकर काफी दुःख हुआ कि डेव हेब्नेर एक इस दुनिया में नहीं रहे। मैंने प्रोफेशनल रेसलिंग में डेव और उनके भाई अर्ल जैसे काफी कम अच्छे लोगों से मुलाकात की है।)

(डेव हेब्नेर की आत्मा को शांति मिलें, आप मेरी काफी मदद करते थे। हेब्नेर परिवार को भविष्य के लिए शुभकामनाएं।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment