Create

"मैंने अपना भाई खो दिया है" - WWE लैजेंड Triple H ने दिग्गज के निधन पर जताया शोक 

WWE दिग्गज ट्रिपल एच और स्कॉट हॉल काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे
WWE दिग्गज ट्रिपल एच और स्कॉट हॉल काफी अच्छे दोस्त हुआ करते थे

WWE लैजेंड स्कॉट हॉल (Scott Hall) के लाइफ सपोर्ट पर होने की खबर सामने आने के बाद से ही रेसलिंग फैंस दुखी हो गए थे। कुछ ही घंटे पहले लाइफ सपोर्ट ऑफ किये जाने के बाद स्कॉट हॉल का निधन हो गया था और इस वजह से फैंस के बीच शोक की लहर फैल गई है। दिग्गज के निधन के बाद से ही फैंस, रेसलर्स और WWE सुपरस्टार्स उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। बता दें, ट्रिपल एच (Triple H) का स्कॉट हॉल के साथ लंबा इतिहास रहा है और उन्होंने भी ट्विटर के जरिए स्कॉट हॉल के निधन पर शोक प्रकट करते हुए कहा कि उन्होंने अपना भाई खो दिया है।

I’m gutted…Lost a brotherI love you Scott!!I’ll see you down the road…#BuddySystem https://t.co/Qx2he0TetS

ट्रिपल एच और स्कॉट हॉल The Kliq का हिस्सा हुआ करते थे और ये दोनों काफी अच्छे दोस्त थे। यही नहीं, ये दोनों सुपरस्टार्स कई मौकों पर रिंग शेयर कर चुके हैं। स्कॉट हॉल को लेकर किये गए ट्वीट में ट्रिपल एच ने उनके निधन को लेकर दुख जताया था और साथ ही, ट्रिपल एच ने यह भी कहा कि उन्होंने अपना भाई खो दिया है।

WWE हॉल ऑफ फेमर स्कॉट हॉल का 63 साल की उम्र में निधन हुआ

स्कॉट हॉल को उनके रेसलिंग करियर के दौरान रेजर रैमन के नाम से जाना जाता था। बता दें, स्कॉट हॉल की हिप टूटने की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। इस वजह से उन्हें हिप सर्जरी करानी पड़ी और इस दौरान हुई दिक्कतों की वजह से उन्हें तीन हार्ट अटैक आए थे। इसके बाद ही उन्हें लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था और उनके दोस्त केविन नैश ने इस चीज़ की जानकारी दी थी।

बता दें, स्कॉट हॉल के परिवार के वहां आने तक लाइफ सपोर्ट को ऑन रखा गया और उनके परिवार के आने के बाद लाइफ सपोर्ट को बंद कर दिया गया था। यह स्कॉट हॉल के परिवार के लिए काफी मुश्किल समय है और रेसलिंग बिजनेस में मौजूद लोग दिग्गज को श्रद्धांजलि देकर उनके परिवार को हिम्मत देने की कोशिश कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment