Create

WWE दिग्गज की हुई इमरजेंसी सर्जरी, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट डालकर फैंस को दिया खास संदेश

WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
WWE दिग्गज का बड़ा बयान सामने आया
reaction-emoji
Bharat kumar

Trish Stratus: WWE हॉल ऑफ फेमर और पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रिश स्ट्रेटस को अपेंडिक्स हटाने के लिए इंमरजेंसी सर्जरी करानी पड़ी। ट्रिश स्ट्रेटस का WWE रिंग में बहुत बड़ा नाम हैं। विमेंस डिवीजन को WWE में नई ऊंचाई हासिल कराने में ट्रिश स्ट्रेटस का बहुत बड़ा रोल रहा। ट्रिश स्ट्रेटस ने WWE में तीन साल पहले अपना अंतिम मैच लड़ा था।

WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने सोशल मीडिया पर डाला पोस्ट

ट्रिश स्ट्रेटस लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर अपने फैंस को अपडेट देती रहतीं है। स्ट्रेटस ने इस बार एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया। बहुत लंबा कैप्शन उन्होंने इसमें दिया। स्ट्रेटस ने बताया कि उनके लोअर राइट साइड के क्वाड्रेंट में दर्द उठ रहा है। उन्होंने बताया कि ये अपेंडिक्स की शिकायत थी।

पहले मुझे लगा कि नॉर्मल दर्द था लेकिन बाद में इसका अहसास मुझे हुआ। मैं खुद गाड़ी चलाकर हॉस्पिटल पहुंची और इसकी सर्जरी कराई। ये बहुत ही बुरी चीज होती है और किसी के मौत का कारण भी बन सकती है। मैं खुश हूं कि मैंने सही टाइम पर चैकअप करा लिया। सभी को अपना ख्याल रखना चाहिए और इस तरह की चीजों को इग्नोर नहीं करना चाहिए।

अच्छी बात है कि स्ट्रेटस की सर्जरी सफलतापूर्वक हो गई। WWE SummerSlam 2019 में अंतिम मैच WWE रिंग में स्ट्रेटस ने लड़ा था। शार्लेट फ्लेयर के साथ उनका मुकाबला हुआ था। ये मैच बहुत ही शानदार रहा था और इस मैच में स्ट्रेटस की हार हुई थी। WWE Raw में हाल ही में वो नजर आईं थी। एक स्पेशल सैगमेंट का हिस्सा वो रही थीं।

स्ट्रेटस ने बेली के ऊपर इस दौरान निशाना साधा था। बेली ने भी इसका जवाब दिया था। इन दोनों के बीच बातचीत को देखकर लगा कि आगे जाकर मुकाबला हो सकता है। अब स्ट्रेटस की रिंग में कब वापसी होगी ये देखना होगा। फैंस चाहते हैं कि वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी कर एक धमाकेदार मुकाबला लड़ें।

@trishstratuscom So glad you’re ok!! Hope recovery is swift and painless ❤️🙏🏻

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...