WWE में वापसी के ऐलान के बाद दिग्गज ने शेयर किया जबरदस्त योगा वर्कआउट सेशन, 3 साल बाद होगा पहला मैच?

..
पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस
पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस

Trish Stratus: WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) के हाल ही में की गई वापसी की ऐलान के बाद उन्होंने ट्विटर पर जबरदस्त योगा सेशन वर्कआउट की वीडियो क्लिप शेयर की है। कुछ लोगों का मानना है कि यह वीडियो पूर्व विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) के साथ संभवतः बाद में होने वाली दुश्मनी का संकेत है।

7 बार की विमेंस चैंपियन ट्रिश ओंटारियो, कनाडा में होने वाले WWE लाइव इवेंट का हिस्सा रहने वाली हैं। आपको बता दें कि ट्रिश स्ट्रेटस ने अपना आखिरी मैच तीन साल पहले SummerSlam 2019 में लड़ा था। इसके बाद ऐसा लग रहा था कि उनकी रिंग में दोबारा वापसी नहीं होगी।

इस ट्वीट में स्ट्रेट् फैक्शन स्पेशलिस्ट ने बहुत ही शानदार तरीके के साथ हेडस्टैंड किया और सुरक्षित रूप से वापस जमीन पर आती हुई दिखीं।

आप यह वीडियो यहां देख सकते हैं

हॉल ऑफ फेमर का यह वर्कआउट वीडियो विमेंस लॉकर रूम के लिए चेतावनी की तरह माना जा रहा है। ट्रिश ने ट्वीट में कहा कि "किसी को वापस आकर सब कुछ कंट्रोल करने की जरूरत है।"

"अंदाजा लगाइए कि कौन इस हफ्ते के अंत में होने वाले WWE लाइव इवेंट में आ रहा है। किसी को वापस आकर सब कुछ कंट्रोल करने की जरूरत है।"

आप यह ट्वीट यहां देख सकते हैं :


ट्रिश स्ट्रेटस WWE में वापसी के बाद किसके खिलाफ नजर आ सकती हैं?

हॉल ऑफ फेमर और रोल मॉडल के नाम से मशहूर बेली की हाल ही में सोशल मीडिया पर नोकझोंक देखी गई थी। बेली और ट्रिश कंपनी की बड़ी सुपरस्टार्स में से एक हैं और अपने करियर में WWE में काफी कुछ हासिल किया है। दोनों के बीच मुकाबला निश्चित ही जबरदस्त साबित हो सकता है।

होम क्राउड के साथ-साथ पूरे WWE यूनिवर्स को हॉल ऑफ फेमर के एरीना में आने का बेसब्री से इंतजार है। रोल मॉडल और पूर्व विमेंस चैंपियन के बीच बहुत ही दिलचस्प मुकाबला देखने मिल सकता है और WWE के पास निश्चित ही ट्रिश के लिए बड़े प्लांस होंगे। देखना होगा कि तीन साल बाद स्ट्रेटस का WWE में मैच देखने को मिलता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।