WWE दिग्गज ने अपनी पुरानी दुश्मन को कहा शुक्रिया, पूर्व Superstar के खिलाफ भविष्य में ड्रीम मैच के भी दिए संकेत

..
WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने दिया बड़ा बयान
WWE दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस ने दिया बड़ा बयान

WWE: WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) ने बैकी लिंच (Becky Lynch) और फैंस को साल 2023 में उन्हें सपोर्ट करने के लिए एक भावुक संदेश भेजा है।

पूर्व विमेंस चैंपियन ट्रिश स्ट्रेटस ने पिछले साल फरवरी में स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन में वापसी की थी। उन्होंने WrestleMania 39 में डैमेज कंट्रोल के खिलाफ बैकी लिंच और लीटा का साथ दिया था। बाद में ट्रिश ने लिंच पर हमला कर हील टर्न किया था। इसके बाद से दोनों पूर्व विमेंस चैंपियंस के बीच कई महीनों तक दुश्मनी जारी रही थी।

दोनों का आखिरी बार मुकाबला सितंबर 2023 में हुए Payback प्रीमियम लाइव इवेंट में हुआ था, जहां ट्रिश को 'द मैन' बैकी लिंच से हार का सामना करना पड़ा था। 2023 खत्म होने के कुछ घंटे पहले स्ट्रेटस ने सोशल मीडिया पर आकर अपनी पुरानी दुश्मन बैकी लिंच और फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से यह साल खत्म करने का सबसे अच्छा तरीका है। मैंने सोचा ही नहीं था कि 20 साल का शानदार करियर खत्म करने के बाद मैं रिंग में वापसी करूंगी और बेहतर करने की कोशिश करूंगी। साल 2023 का ज्यादातर समय फैंस को एंटरटेन करने और परफॉर्म करने के लिए समर्पित था। आप सभी ने मेरा अच्छा वेलकम किया और फिर से रेसलिंग करने की प्रेरणा दी, जिन्होंने भी रिंग के अंदर या बाहर मेरा सपोर्ट किया है, उनका बहुत शुक्रिया। विशेषतौर पर मैं बैकी लिंच का धन्यवाद कहना चाहती हूं, जिनकी मदद से भी मुझे दूसरा रन मिला। वो मेरे साथ हफ्ते दर हफ्ते तक बनी रही थीं।"

WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिश के पोस्ट के आखिरी शब्दों ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। उन्होंने Mone शब्द लिखा है। कई लोगों का मानना है कि ट्रिश,पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (मर्सेडीज़ मोने) के साथ दुश्मनी के संकेत दे रही हैं। उन्होंने लिखा,

"साल 2024 में कई नई चीजें, जिंदगी भर याद रखने वाले मोमेंट और मोने फन होगा।"

WWE Royal Rumble 2018 में हुआ था Sasha Banks और Trish Stratus का सामना

साशा बैंक्स और ट्रिश स्ट्रेटस का सामना साल 2018 में हुए विमेंस Royal Rumble मैच में हुआ था। बैंक्स ने हॉल ऑफ फेमर को मैच से एलिमिनेट भी किया था। इसके बाद से दोनों कई बार रिंग में एक-दूसरे के खिलाफ मैच लड़ने की बात कह चुकी हैं।