Create
Notifications

"WWE WrestleMania में मैंने जब जॉन सीना को हराया था तो मेरी बेटी को काफी दुख हुआ था"

WWE दिग्गज की बेटी जॉन सीना की हार से खुश नहीं थीं
WWE दिग्गज की बेटी जॉन सीना की हार से खुश नहीं थीं
Ujjaval Palanpure

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) और जॉन सीना (John Cena) के बीच रेसलमेनिया (WrestleMania) 34 में मैच हुआ था। इस मैच में डेडमैन को सीना पर जीत मिली थी। हालांकि, अंडरटेकर की बेटी इस चीज़ से खुश नहीं थीं। अंडरटेकर कुछ समय पहले केविन हार्ट के Cold as Balls शो का हिस्सा थे।

उन्होंने इस दौरान एक अनोखे किस्से के बारे में बात की। उन्होंने अपनी बेटी के बुरा मान जाने के बारे में बताया। उन्होंने कहा,

"मेरी 9 साल की छोटी बेटी है जो आपको मुझसे ज्यादा रेसलिंग के बारे में बता सकती हैं। कुछ सालों पहले मैं जॉन सीना से लड़ रहा था और यह मैच WrestleMania में होने वाला था। सीना हर हफ्ते टेलीविजन पर आकर मेरे बारे में बात कर रहे थे। वो मुझे WrestleMania में उनके खिलाफ लड़ने के लिए मजबूर कर रहे थे। मेरी बेटी को यह पसंद आया क्योंकि उन्हें सीना पसंद हैं। आखिर हमारा मैच हुआ। मेरी बेटी पहली रौ में अपनी माँ के साथ बैठी हुई थीं। मुकाबला काफी जल्दी खत्म हो गया, मैंने उन्हें लगभग 5 मिनट्स में धराशाई कर दिया था ना? मैंने उनकी बुरी हालत कर दी थी। मैंने उन्हें उनके सिर के बल गिराया और पिन किया। मैं अपनी बेटी की ओर देख रहा था और वो मुझे थंब्स डाउन का इशारा कर रही थीं और मैं सोच रहा था कि यह क्या हो रहा है?"

WWE दिग्गज द अंडरटेकर को अपनी बेटी को समझाने के लिए जॉन सीना की मदद लेनी पड़ी

जब अंडरटेकर बैकस्टेज गए तब उनकी बेटी खुश नहीं थीं। उन्हें जॉन सीना को बुलाना पड़ा और फिर उनकी बेटी ने सीना से बात की। इस वजह से चीज़ें सही हुई। इस विषय में बात करते हुए अंडरटेकर ने कहा,

"मेरे बैकस्टेज जाने के बाद वो आए और मेरी बेटी काफी परेशान थीं। मैं सोच रहा था कि क्या हो गया है और उन्होंने मुझसे कहा, 'डैड, मैं खुश हूँ कि आप जीत गए लेकिन मैं काफी निराश हूँ कि जॉन की हार हुई।' इसी वजह से मुझे जॉन को बुलाना पड़ा। मैंने जॉन से कहा, 'तुम्हें आकर मेरी बेटी से बात करनी होगी।' उन्होंने काफी अच्छा बर्ताव किया। उन्होंने कहा, 'ठीक है, मैंने तुम्हारे पिता के बारे में कई खराब चीज़ें बोली और इसी वजह से मैं यह डिजर्व करता था। मैं ठीक हूँ लेकिन तुम्हें पता है, मैंने कई सारी खराब चीज़ें कही।' इसी वजह से वो मान गईं।"

WrestleMania 38 का आयोजन डैलस में होने वाला है। इसी वजह से देखना रोचक रहेगा कि जॉन सीना या अंडरटेकर किसी तरह से इवेंट का हिस्सा बनते हैं या नहीं।


Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...