Create

WWE दिग्गज द अंडरटेकर का बड़ा खुलासा, बताया कौन है उनका मौजूदा रोस्टर में सबसे पसंदीदा सुपरस्टार

WWE दिग्गज द अंडरटेकर का बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज द अंडरटेकर का बहुत बड़ा बयान

WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने हाल ही में कंपनी के टिक-टॉक अकाउंट पर सवाल और जवाब के सेशन में हिस्सा लिया। बातचीत के दौरान द डैडमैन ने कई सवालों के जवाब दिए और उनसे इस दौरान उनके पसंदीदा मौजूदा सुपरस्टार के बारे में पूछा गया। द अंडरटेकर का जवाब आपको हैरान कर सकता है।

द अंडरटेकर ने बताया कि हालिया WWE रोस्टर में ओर कोई नहीं बल्कि उनके पुराने दुश्मन ऐज ही उनके फेवरेट सुपरस्टार हैं। द अंडरटेकर और ऐज के बीच WrestleMania XXIV के मेन इवेंट में मैच हुआ था, जिसमें द डैडमैन ने 24 मिनट में ऐज को सबमिशन के जरिए हराया था।

इसके अलावा द अंडरटेकर ने अपने WWE करियर का सबसे मुश्किल प्रतिद्वंदी योकोज़ुना को बताया। उन्होंने साथ में यह भी बताया कि आंद्रे द जायंट के खिलाफ मैच लड़ना चाहते थे। द अंडरटेकर से जब पूछा गया कि WWE में सबसे अच्छा गियर किसका है, तो उन्होंने रे मिस्टीरियो का नाम लिया। द अंडरटेकर को मौजूदा सुपरस्टार्स में ड्रू मैकइंटायर की एंट्रैंस सबसे ज्यादा पसंद है।

WWE टिक-टॉक हैंडल के साथ द अंडरटेकर का यह सेशन आप यहाँ देख सकते हैं:

⚱️ @undertaker answered our questions on @tiktok_us!Which questions would YOU ask #TheDeadman if you had the chance? 🤔⬇️ https://t.co/Ygtoo0eQIc

द अंडरटेकर ने Survivor Series 2020 में WWE से संन्यास लिया था

Undertaker-The Last Ride डॉक्यूमेंट्री के आखिरी एपिसोड में द डैडमैन ने प्रोफेशनल रेसलिंग से संन्यास ले लिया था। द अंडरटेकर ने Survivor Series 2020 के दौरान खास अपीयरेंस दी थी, जहां उन्होंने अपना ट्रेडमार्क काला कोट और हैट पहना हुआ था। द अंडरटेकर ने भावुक फेयरवेल स्पीच देते हुए अपने ही अंदाज में रिटायरमेंट को कंफर्म किया था। द अंडरटेकर ने कहा,

"मेरा समय आ गया है और अब द अंडरटेकर को आराम करने देना चाहिए।"

द अंडरटेकर को 10-बेल्स की सलामी दी गई जहाँ उन्होंने अपना पारंपरिक नीलिंग पोज दिया। WWE ने इस पल को और भी ज्यादा खास बनाने के लिए उनके पूर्व मैनेजर पॉल बेयरर की होलोग्राफिक इमेज को प्रोजेक्ट किया।

Poll : क्या आप अंडरटेकर को याद कर रहे है?

हाँ

नही

140 votes

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment