WWE WrestleMania में Roman Reigns के मैच पर The Undertaker की बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई, बड़ा बयान देकर चौंकाया

the undertaker reacts roman reigns match wwe wrestlemania 40
WWE दिग्गज ने WrestleMania 40 में रोमन रेंस के मैच को लेकर प्रतिक्रिया दी

WWE: WWE WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) में एक-दूसरे का सामना करने के लिए हामी भर दी थी। मगर तभी 2024 मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) विजेता कोडी रोड्स (Cody Rhodes) बाहर आए और ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर दिया। अब WWE दिग्गज द अंडरटेकर (The Undertaker) ने इस स्थिति पर प्रतिक्रिया दी है।

आपको बता दें कि SmackDown के हालिया एपिसोड में ट्रिपल एच ने पुष्टि कर दी थी कि कोडी रोड्स WrestleMania 40 में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। ऐसे में द रॉक को लेकर सवाल सामने आ रहा है कि वो मेनिया में क्या करते हुए नज़र आ सकते हैं।

अब Six Feet Under with Mark Callaway पॉडकास्ट पर अंडरटेकर ने इस स्थिति पर कहा:

"मेरी नज़र में रोमन रेंस vs द रॉक मैच बिजनेस की दृष्टि से धमाल मचा सकता है। द रॉक इस समय दुनिया की सबसे जानीमानी हस्तियों में से एक हैं, लेकिन कोडी रोड्स साल में लगभग हर सप्ताह टीवी पर नज़र आ रहे होते हैं। यही बात इस एंगल को दिलचस्प बना रहा है और साथ ही कहानी को असली साबित करता है। मैं इतना कह सकता हूं कि इस बार WrestleMania धमाकेदार रहने वाला है।"

youtube-cover

WWE दिग्गज ने The Rock को लेकर दिया बड़ा बयान

एक तरफ कोडी रोड्स ने WrestleMania 40 में रोमन रेंस को चैलेंज करने का फैसला लिया है। दूसरी ओर मेनिया के बिल्ड-अप में द रॉक ने ट्रिपल एच की मुश्किलें बढ़ाने का काम किया है। अब कंपनी में पूर्व मैनेजर रह चुके डच मेंटल ने द रॉक और ट्रिपल एच के बीच चल रही गहमागहमी को लेकर बड़ा बयान दिया है।

Story Time with Dutch Mantell पॉडकास्ट पर डच मेंटल ने द रॉक द्वारा ट्रिपल एच के चीफ कंटेन्ट ऑफिसर पद को छीनने के सवाल पर कहा:

"मुझे नहीं लगता कि द रॉक ऐसा करेंगे। मेरे अनुसार वो अपने फैसले खुद लेने वाले हैं। द रॉक अगर WrestleMania के बाद मैच लड़ने का प्लान बना रहे हैं तो वो अपने पहले, दूसरे या टैग टीम मैच के लिए किसी पर निर्भर नहीं रहेंगे, अपने फैसले खुद लेंगे और प्रतिद्वंदियों का चुनाव भी खुद ही करेंगे।"

youtube-cover