WWE दिग्गज Vince McMahon ने गंभीर आरोपों के बीच दिया इस्तीफा, प्रेसिडेंट ने चुप्पी तोड़ते हुए दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE दिग्गज विंस मैकमैहन ने दिया इस्तीफा
WWE दिग्गज विंस मैकमैहन ने दिया इस्तीफा

Vince McMahon: WWE के पूर्व मालिक और चेयरमैन विंस मैकमैहन (Vince McMahon) पर हाल ही में गंभीर आरोप लगे हैं। इसी कारण वो काफी चर्चा का विषय बने हुए हैं। उनकी कंपनी में पोजिशन को लेकर लोगों के मन में सवाल थे। अब मैकमैहन ने अपने पदों से इस्तीफा कर दिया है। इस चीज़ पर WWE प्रेसिडेंट निक खान (Nick Khan) की स्टेटमेंट ने मुहर भी लगा दी है।

Deadline ने अपनी रिपोर्ट में विंस मैकमैहन के कंपनी से इस्तीफा देने के बारे में अपडेट दिया। इसी बीच उन्होंने मैकमैहन द्वारा दी गई स्टेटमेंट भी जारी की। विंस ने कहा,

“मैं अभी भी अपने पुराने स्टेटमेंट के साथ खड़ा हूं कि मिस ग्रांट का लॉसूट झूठ से भरा हुआ है। यह सभी चीज़ें मनगढ़ंत हैं और कभी नहीं हुई। सत्य को खराब किया गया है। मैं लगातार खुद को किसी भी तरह के निराधार आरोपों के खिलाफ डिफेंड करने वाला हूं और मैं आगे जाकर अपने खराब हुए नाम को क्लियर करने की कोशिश करूंगा।"

विंस मैकमैहन ने आगे कहा,

"इन सभी चीज़ों के बावजूद फैंस, TKO बिजनेस, बोर्ड मेंबर्स, शेयरहोल्डर्स, पार्टनर्स, सुपरस्टार्स और कर्मचारी जिन्होंने WWE को आज यहां लाकर खड़ा किया है, उनके लिए मैंने अपने एक्जीक्यूटिव चेयरमैन और TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के पद से तुरंत रिजाइन करने का फैसला किया है।"

WWE प्रेसिडेंट Nick Khan ने Vince McMahon के इस्तीफे की खबर पर लगाई मुहर

WWE के प्रेसिडेंट और TKO Group Holdings के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में से एक निक खान ने विंस मैकमैहन के इस्तीफे पर मुहर लगाई। PWInsider की रिपोर्ट के अनुसार निक ने कंपनी में काम करने वाले लोगों को ईमेल भेजकर बताया कि मैकमैहन अब कंपनी के साथ नहीं हैं और उन्होंने रिजाइन कर दिया है। निक ने अपनी स्टेटमेंट में कहा,

"मैं आप लोगों को जानकारी देना चाहता हूं कि विंस मैकमैहन ने TKO एक्जीक्यूटिव चेयरमैन और TKO बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स के पद से इस्तीफा दे दिया है। उनका अब TKO Group Holdings या WWE में कोई किरदार नहीं है।"

पिछले एक साल में विंस मैकमैहन काफी विवादों में रहे हैं। देखना होगा कि उनकी WWE टीवी या बैकस्टेज रोल में दोबारा वापसी होती है, या नहीं।