Create
Notifications

WWE दिग्गज ने AEW पर साधा निशाना, Keith lee का उदाहरण लेकर Tony Khan की बेइज्जती की

WWE दिग्गज ने AEW सुपरस्टार कीथ ली को लेकर कही बड़ी बात
WWE दिग्गज ने AEW सुपरस्टार कीथ ली को लेकर कही बड़ी बात
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

AEW में कुछ हफ्तों पहले ही कीथ ली (Keith Lee) ने अपना डेब्यू किया था और धीरे-धीरे फैंस की रुचि उन्हें लेकर खत्म हो रही है। WWE के पूर्व राइटर विंस रुसो (Vince Russo) ने इस विषय पर बात करते हुए निराशा जताई। उन्होंने कीथ ली का उदाहरण लेते हुए बताया कि AEW के पास सुपरस्टार्स को आगे लाने की क्षमता नहीं है।

पिछले कुछ महीनों में टोनी खान ने कई सारे सुपरस्टार्स को साइन किया है। इसी दौरान कुछ पूर्व WWE सुपरस्टार्स ने AEW में कदम रखा है। हालांकि, इसी वजह से ज्यादातर सुपरस्टार्स को लेकर हाइप पूरी तरह से खत्म हो गई है। साथ ही उन सुपरस्टार्स के पास अभी करने के लिए कुछ खास नहीं है।

Sportskeeda Wrestling के Bro Show पर बात करते हुए दिग्गज राइटर विंस रुसो ने इस चीज़ के बारे में चर्चा की। दरअसल, वो भारतीय सुपरस्टार सतनाम सिंह के डेब्यू के विषय में बात कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने बताया कि टोनी लगातार सुपरस्टार्स को इतनी जल्दी लेकर आ रहे हैं कि उन्हें फैंस से कनेक्ट होने का मौका ही नहीं मिल पा रहा है।

विंस ने बताया कि कीथ ली का डेब्यू अच्छी तरह हुआ था लेकिन अब वो AEW रोस्टर के एक साधारण सुपरस्टार बन गए हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि पेज भी इस बार को स्वीकार करेंगे और मैं एक राइटर के तौर पर बता रहा हूँ। वो लगातार नए सुपरस्टार्स को तेजी से ला रहे हैं, इससे आप किसी को भी फैंस के बीच ओवर नहीं कर पाएंगे। हर हफ्ते कोई और डेब्यू करता है। कीथ ली एक उदाहरण हैं। वो कीथ ली को लेकर आए थे, 4 हफ्ते हो गए हैं और वो अब रोस्टर पर एक साधारण रेसलर बन गए हैं।"

आप यहां क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं:

WWE दिग्गज ने AEW की बुकिंग पर उठाए सवाल

विंस रूसो ने आगे बताया कि लगातार डेब्यू होने से फैंस के लिए समझना मुश्किल होता है कि किस सुपरस्टार के लिए हाइप किया जाए। उन्होंने कहा,

"जब कोई नया सुपरस्टार आता है तो सभी की नजरें उस व्यक्ति पर जाती है। जब आप हर हफ्ते दो-तीन लोगों को ला रहे हैं तो मुझे नहीं पता कि आप किसी को भी ओवर किस तरह से कर पाएंगे।"

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...