Create

"उन्हें The Rock से कुछ सीखना चाहिए"- WWE दिग्गज ने पूर्व चैंपियन के प्रोमो पर उठाए सवाल, जमकर की आलोचना

द रॉक को उनकी प्रोमो स्किल्स के लिए जाना जाता है.
द रॉक को उनकी प्रोमो स्किल्स के लिए जाना जाता है.

Bayley: पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने पूर्व विमेंस चैंपियन बेली (Bayley) की प्रोमो स्किल्स की आलोचना की है। उन्होंने बेली की तुलना भी द रॉक (The Rock) से की है। हाल में ही Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW के शो के दौरान उन्होंने बेली की प्रोमो स्किल्स की आलोचना की है और कहा है कि उन्हें द रॉक से सीखना चाहिए क्योंकि वो बार नए आईडिया के साथ आते थे।

बता दें कि बेली ने हाल में ही WWE में वापसी की है। WWE में वापसी के बाद वो एक हील कैरेक्टर में नजर आ रही हैं। उनके रिटर्न के बाद फैंस को उम्मीद है कि WWE उन्हें जल्द ही मेन इवेंट के सीन के लिए पुश कर सकता है।

WWE दिग्गज विंस रूसो ने की बेली की आलोचना

Sportskeeda Wrestling के Legion of RAW के शो के दौरान उन्होंने बेली की प्रोमो स्किल्स पर सवाल उठाए हैं और उन्हें द रॉक से सीखने को कहा है। इसके अलावा स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन के 3:16 के प्रोमो को लेकर भी बात की।

उन्होंने कहा,

"मैं जब भी बेली के प्रोमो को देखता हूं, तो मुझे द रॉक की याद आती है। जब भी द रॉक कोई टीशर्ट पहनते थे और प्रोमो करने के लिए रिंग में जाते थे, तो वैसे ही 500 टीशर्ट और होती थी। जब भी वो टीवी पर प्रोमो के लिए जाने वाला होते तो वो मेरे पास जरुर आते थे और मुझे बताते थे। उनकी सारी फेमस लाइन को लेकर मुझसे वो एक हफ्ते पहले ही बात करते थे। वहीं, बेली एक हफ्ते से अपने प्रोमो को लेकर क्या कर रही हैं? यही बातें तो उन स्टार्स को महान बनाती हैं। आप को हर बार अपने गेम को ऊपर उठाना होता है। हर बार आप को अपने प्रोमो को बेहतर करना होता है।"

youtube-cover

उन्होंने आगे कहा,

"मुझे आज भी याद है जब ऑस्टिन ने अपना 3:16 प्रोमो का आईडिया रखा था। मैंने उनसे कहा था कि अपने गेम को और बेहतर करो। तुम नेशनल टेलीविज़न पर हो और दुनिया की नंबर 1 रेसलिंग कंपनी का हिस्सा हो, मुझे और बेहतर करने की जरूरत है।"

गौरतलब है कि बेली ने SummerSlam 2022 में वापसी की है। अपने रिटर्न में वो आईओ शिराई और डकोटा काई के साथ भी नज़र आई थीं। उम्मीद की जा रही है कि WWE जल्द ही उन्हें बड़ा पुश दे सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment