Create
Notifications

WWE से Roman Reigns के सैगमेंट में हुई बड़ी गलती, दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा

WWE Raw में रोमन रेंस के प्रोमो से दिग्गज हुआ निराश
WWE Raw में रोमन रेंस के प्रोमो से दिग्गज हुआ निराश
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure
visit

WWE WrestleMania के बाद Raw के एपिसोड में रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिला था। दरअसल, ट्राइबल चीफ ने प्रोमो कट करते हुए शो का अंत किया। Legion of RAW के एपिसोड में दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) ने इस सैगमेंट पर बड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने बताया कि वो यह देखकर चौंक गए कि कोडी रोड्स ने इस सैगमेंट में दखल नहीं दिया।

रोमन रेंस अपने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल टाइटल के भविष्य बारे में SmackDown के एपिसोड में बताएंगे। खैर, Raw के एपिसोड की शुरुआत कोडी रोड्स ने की थी। उन्होंने एक इमोशनल प्रोमो कट किया था और यहां उन्होंने अपने WWE रिटर्न को लेकर बात की। रोड्स ने यह भी बताया कि वो WWE चैंपियनशिप जीतने के लिए कंपनी में वापस आए हैं।

विंस रुसो को लगा कि WWE ने रोमन रेंस और कोडी रोड्स को आमने-सामने लाने का मौका गंवा दिया है। उनके अनुसार Raw का अंत एक साधारण प्रोमो की वजह से हुआ। दिग्गज ने बताया

"शो के अंत में आपने उन्हें (रोमन रेंस) रिंग में दोनों बेल्ट्स के साथ खड़ा कर दिया। सही में? भगवान की कसम उस सैगमेंट के अंत के समय मैं ट्विच पर लाइव था और मैंने कहा,'वो किसी भी तरह से सैगमेंट का अंत कुछ भी नहीं करते हुए नहीं कर सकते।' मुझे लगता है कि यह उम्मीद से कम था और मुझे यह पसंद नहीं आया! वो इसे एक साधारण प्रोमो के साथ खत्म नहीं कर सकते और उन्होंने यह क्या किया है? उन्होंने इसी तरह से शो का अंत किया। यह चीज़ मुझे किसी भी तरह से समझ नहीं आई।"
youtube-cover

WWE Raw में कोडी रोड्स का प्रोमो विंस रुसो को काफी पसंद आया

रुसो ने कोडी रोड्स की तारीफ की और बताया कि उन्हें Raw की शुरुआत में पूर्व AEW सुपरस्टार का प्रोमो पसंद आया। उन्होंने कहा:

"उन्होंने कोडी रोड्स के साथ शो की शुरुआत करके सही किया। कोडी रोड्स ने एक भावुक और अनस्क्रिप्टेड प्रोमो दिया जो काफी अच्छा था। मैंने कोडी के प्रोमो का आनंद लिया। कोडी अच्छे इमोशनल प्रोमो देते हैं। उन्होंने अपने पिता डस्टी रोड्स के हल्क होगन को हराने के बारे में बात की जो पिनफॉल से नहीं आई और इसी वजह से होगन ने टाइटल अपने पास रखा। इसी वजह से बच्चे के तौर पर उन्होंने कहा, 'पापा, मैं यह टाइटल जीतने वाला हूँ।' यह चीज़ इसी पर आधारित थी कि वो अपने पिता की याद में WWE टाइटल जीतने के लिए वापस आए हैं। यह प्रोमो अच्छा रहा।

अब देखना होगा कि कोडी रोड्स का भविष्य WWE में आगे किस तरह का रहता है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now