Create

"WWE के पास कोई और नहीं है"- दिग्गज ने फेमस Superstar के Roman Reigns के साथ दिखने का अहम कारण बताया

इस हफ्ते Raw में मौजूद थे रोमन रेंस
इस हफ्ते Raw में मौजूद थे रोमन रेंस
Neeraj

Roman Reigns: WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में रॉ (Raw) में थ्योरी (Theory) के रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ रिंग शेयर करने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। इस महीने की शुरुआत में लैडर मैच जीतने वाले थ्योरी ने अपने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने की धमकी दी थी। पिछले हफ्ते ही उनका कंफ्रंटेशन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) से हुआ था और लैसनर ने उन्हें दो F-5 लगाए थे।

इस हफ्ते Raw में थ्योरी ने रोमन के प्रोमो को हाईजैक करते हुए खुद को SummerSlam का एक्स फैक्टर बताया। विंस रूसो ने इसपर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि भले ही थ्योरी का अंदाज रोमन या लैसनर जैसा नहीं है, लेकिन किसी और के नहीं होने के कारण WWE को उनका इस्तेमाल करना पड़ रहा है। रूसो ने कहा

"यह चीज यहां तक आती है और इसके बारे में मैं और आप हमेशा बात करते हैं। उनके पास कोई भी नहीं है। वहां कोई मौजूद नहीं है। यही कारण है कि इससे फर्क नहीं पड़ता कि वो उस जगह किसे भेज रहे हैं क्योंकि आप इसे खरीदने वाले नहीं हैं। उन्होंने इसे बनाया है।"

रेसलिंग दिग्गज का यह भी दावा है कि कंपनी अब तक किसी को भी मेन इवेंट में इस्तेमाल करने के लिए तैयार करने में सफल नहीं रही है।

youtube-cover

WWE Raw में रोमन रेंस ने उड़ाया थ्योरी का मजाक

Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस ने थ्योरी की माइक पर जमकर बेइज्जती की। Money in the Bank थ्योरी के रिंग में आने पर रोमन ने एक प्रोमो कट किया और बताया कि वह पहले से ही नर्वस हैं। रोमन ने थ्योरी का मजाक उड़ाते हुए विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट का उदाहरण देकर कहा कि अब उनके पापा भी यहां नहीं हैं, जो उनको बचा पाएंगे।

द हेड ऑफ टेबल ने थ्योरी को परिस्थिति समझने के लिए कहा और फिर द ब्लडलाइन के अन्य सदस्यों के साथ वह रिंग से बाहर चले गए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...