WWE दिग्गज ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन की Veer Mahaan के साथ दुश्मनी पर उठाए सवाल, बड़ी गलती के बारे में दी जानकारी

Ujjaval
WWE दिग्गज ने वीर महान और मिस्टीरियोस की स्टोरीलाइन के बारे में बात की
WWE दिग्गज ने वीर महान और मिस्टीरियोस की स्टोरीलाइन के बारे में बात की

WWE Raw के एपिसोड में द मिस्टीरियोस (The Mysterios) और वीर महान (Veer Mahaan) की बुकिंग को लेकर रेसलिंग दिग्गज विंस रुसो (Vince Russo) ने सवाल उठाए हैं। उनका मानना है कि WWE ने उनकी बुकिंग में बड़ी गलती की है। रॉ (Raw) के एपिसोड में डॉमिनिक (Dominik) और वीर महान के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला था। इस दौरान रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) रिंगसाइड पर थे।

दोनों का मुकाबला काफी जबरदस्त रहा और अंत में वीर महान का पलड़ा भारी रहा। वो जीत के करीब थे लेकिन रे मिस्टीरियो ने आकर भारतीय सुपरस्टार पर हमला किया। इसी वजह से मैच का अंत DQ द्वारा हुआ और वीर महान विजेता रहे। मैच के बाद भी दिग्गज ने वीर महान को रिंग में नहीं आने दिया।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो पर विंस रुसो ने इस स्टोरीलाइन के बारे में बात की। दिग्गज ने बताया कि वीर महान की मिस्टीरियोस के खिलाफ Raw में हुई बुकिंग का कारण उन्हें समझ नहीं आया। उन्होंने यह भी कहा कि एक हील के सामने दो बेबीफेस सुपरस्टार्स के होने का कोई अर्थ नहीं है। उन्होंने कहा,

"आपने दो बेबीफेस सुपरस्टार्स को एक हील के सामने रखा है। मुझे यह चीज़ समझ नहीं आई। वो काफी गलतियां कर रहे हैं। उनकी जगह वीर को होना चाहिए और किसी का मैच डॉमिनिक से होना चाहिए और फिर रे मिस्टीरियो को आना चाहिए। इसके बावजूद आप पिता और बेटे, दो बेबीफेस सुपरस्टार्स को एक हील के खिलाफ 2 बनाम 1 की परिस्थिति में डाल रहे हैं।"

आप यहां क्लिक करके पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE इस समय वीर महान और रे मिस्टीरियो का मैच प्लान कर रहा है?

WWE दिग्गज विंस रुसो ने आगे बताया कि WWE अभी रे मिस्टीरियो और वीर महान के बीच एक सिंगल्स मैच प्लान कर रहा है। उनका मानना है कि अगर भारतीय सुपरस्टार को मिस्टीरियो पर जीत मिल जाती है तो वो एक अलग की स्तर पर पहुंच जाएंगे। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच Money in the Bank या SummerSlam में मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।