"इसे बंद कीजिए"- WWE दिग्गज का फेमस Superstar पर जबरदस्त तरीके से फूटा गुस्सा, प्रोमो सैगमेंट को लेकर दी अहम सलाह

Ujjaval
WWE दिग्गज का कोडी रोड्स को लेकर बड़ा बयान
WWE दिग्गज का कोडी रोड्स को लेकर बड़ा बयान

Cody Rhodes: WWE फैंस द्वारा कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को बहुत पसंद किया जाता है। रोड्स अपनी जबरदस्त प्रोमो स्किल्स के कारण चर्चा का विषय रहते हैं। अमेरिकन नाईटमेयर अपने सैगमेंट्स के दौरान एक कैचफेज का इस्तेमाल करते हैं। इसपर अब रेसलिंग दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) का जबरदस्त तरीके से गुस्सा फूटा।

कोडी रोड्स अपने प्रोमो सैगमेंट की शुरुआत करते हुए कुछ लाइंस बोलते हैं। वो जिस शहर में शो हो रहा है, उसका नाम लेकर फैंस से पूछते हैं, 'आप किस बारे में बात करना चाहते हैं?' इस चीज़ पर फैंस की ओर से उन्हें काफी अच्छा रिएक्शन मिलता है लेकिन पूर्व WWE राइटर विंस रूसो को यह बिल्कुल पसंद नहीं है।

Sportskeeda के The Wrestling Outlaws शो पर विंस रूसो ने इस कैचफेज को बकवास बताया और कोडी रोड्स को इसे बंद करने की सलाह दी। रेसलिंग दिग्गज ने कहा,

"किसी भी शहर का नाम लेकर वो (कोडी रोड्स) पूछते हैं कि आप (फैंस) किस बारे में बात करना चाहते हैं? सही में? इस चीज़ को बंद कीजिए, यह बकवास है।"

आप नीचे पूरी वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

WWE में Cody Rhodes के भविष्य को लेकर चिंतित हैं Lex Luger

Lex Expressed पॉडकास्ट पर WWE दिग्गज लेक्स लुगर ने बताया कि वो कोडी रोड्स के काम को पसंद करते हैं और वो उनके भविष्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कुछ कारणों का खुलासा करते हुए कहा,

"कोडी रोड्स के पास काफी मोमेंटम था। कई बार आपको मौके का फायदा उठाना चाहिए। अभी हम कई सारे स्टार्स को आगे आते हुए देख रहे हैं। द रॉक के वापस आने को लेकर भी बातें चल रही हैं। मुझे लगता है कि कोडी रोड्स सबसे शानदार रेसलर्स और इंटरव्यू देने वाले स्टार्स में से एक हैं। उनके कपड़े पहनने का ढंग शानदार है। मुझे कोडी रोड्स पसंद हैं लेकिन मैं उनके लिए थोड़ा चिंतित हूं। मुझे पता है कि उनके पास काफी आत्मविश्वास है और मुझे नहीं पता कि WWE के पास उनके लिए किस तरह की स्टोरीलाइन है लेकिन उन्होंने वहां (WrestleMania 39) मौके को मिस कर दिया। इसी वजह से हमें देखना होगा कि आगे क्या होता है।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment