"यह भयानक था"- दिग्गज ने WWE में बड़े बदलाव को लेकर Triple H की जमकर तारीफ की

ट्रिपल एच हाल में ही क्रिएटिव हेड बने हैं.
ट्रिपल एच हाल में ही क्रिएटिव हेड बने हैं.

Triple H: विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के रिटायरमेंट के बाद ट्रिपल एच (Triple H) WWE के क्रिएटिव हेड बन गए है। उनके हेड बनने के बाद WWE में कई बदलाव देखने को मिल रहे हैं। WWE में हो रहे इन बदलावों को लेकर पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने ट्रिपल एच की तारीफ की है।

द गेम ने हाल में ही 24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट को शो हटा दिया था, जिसकी तारीफ भी विंस रूसो ने की है। बता दें कि ट्रिपल एच के क्रिएटिव हेड बनने के बाद फैंस को कई सारे सरप्राइज देखने को मिल रहे हैं। WWE में हाल में ही कैरियन क्रॉस और डकोटा काई की भी वापसी हुई है। इसके अलावा द गेम ने भी कई सारे सैगमेंट्स में बदलाव किए हैं, जिसे फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

ट्रिपल एच के काम से खुश हुए पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो

अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए विंस रूसो ने ट्रिपल एच के 24/7 चैंपियनशिप सैगमेंट को कैंसिल करने की तारीफ की है। उन्होंने इस सैगमेंट को 'भयानक' कहा है और बोला है कि ट्रिपल एच ने इसे हटाकर अच्छा किया है। उन्होंने कहा,

"अभी तक ट्रिपल एच ने अच्छा काम किया है। सबसे जरूरी चीज़ उन्होंने 24/7 चैंपियनशिप से छुटकारा पा लिया है क्योंकि ये भयानक था। ऐसा लग रहा है कि ट्रिपल एच ने हटा दिया है और ये अच्छा है।"

ट्रिपल एच की तारीफ करते हुए उन्होंने आगे कहा,

"इसमें कोई भी सवाल नहीं है कि अब प्रतियोगी और ज्यादा फ्रीडम के साथ प्रोमो कट कर रहे हैं। अब वो एक-एक शब्द याद करने पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। उन्हें इस बात की चिंता नहीं है कि अगर वो लाइन भूल गए तो विंस मैकमैहन क्या करेंगे। अब वो और ज्यादा फ्रीडम के साथ प्रोमो कर पा रहे हैं और उनका आत्मविश्वास भी बढ़ रहा है। ये एक अच्छी चीज़ है।"

youtube-cover

गौरतलब है कि ट्रिपल एच के चार्ज लेने के बाद फैंस भी WWE में हो रहे बदलाव को पसंद कर रहे हैं। ऐसे में ये देखना खास रहेगा कि ट्रिपल एच आने वाले समय में किस तरह से शो को बुक करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।