Create

"वो कभी फैंस की पसंद नहीं बनेंगे"- WWE दिग्गज ने फेमस Superstar को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी

Ujjaval
Enter WWE दिग्गज ने थ्योरी को लेकर बात की
Enter WWE दिग्गज ने थ्योरी को लेकर बात की

Theory: WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने हाल ही में थ्योरी (Theory) के भविष्य को लेकर बड़ी बात कही है। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि मनी इन द बैंक (Money in the Bank) ब्रीफकेस विजेता कभी भी फैंस से जुड़ नहीं पाएंगे। उनका एक तरह से थ्योरी पर गुस्सा फूटा है।

WWE दिग्गज ने थ्योरी को लेकर की बहुत बड़ी भविष्यवाणी

Raw के अंतिम एपिसोड में थ्योरी और डॉल्फ ज़िगलर का मैच मेन इवेंट में देखने को मिला था। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच जबरदस्त मैच हुआ था और अंत में थ्योरी को पूर्व वर्ल्ड चैंपियन पर बड़ी जीत मिली। Legion of Raw शो पर बात करते हुए विंस रूसो ने थ्योरी के बारे में चर्चा की। उन्होंने दावा किया कि विंस मैकमैहन के फेवरेट सुपरस्टार थ्योरी कभी भी फैंस की पसंद नहीं बनेंगे। उन्होंने कहा,

"मैं यह चीज़ आपको अभी बताने जा रहा हूँ, यह व्यक्ति (थ्योरी) कभी भी फैंस की पसंद नहीं बन पाएगा। मैंने यह बात पहले भी बोली थी और अभी फिर से बोल रहा हूँ। आपको पता है कि मुझे क्या दिखता है, जब मैं थ्योरी को देखता हूँ? ऐसा लगता है कि उन्होंने किसी प्रोफेशनल रेसलर की नकल उतारी है। यह एक क्लोन है, इसमें संदेह नहीं है।"

आप नीचे पूरा वीडियो देख सकते हैं:

youtube-cover

रूसो का मानना है कि थ्योरी के पास भावनाओं की कमी है और उन्होंने इस सुपरस्टार के गिमिक पर भी सवाल उठाए। उन्होंने बताया कि थ्योरी एक नए स्टार के रूप में फैंस से कनेक्ट नहीं कर पाते हैं। उन्होंने कहा,

"यहां फीलिंग्स और भावनाएं नहीं हैं, साथ ही यहां कोई कनेक्शन भी नहीं है। वो एक क्लोन (कॉपी) किए गए रेसलर हैं। शून्य, इसका कोई कारण नहीं है कि किसी एक का भी थ्योरी से कोई कनेक्शन हो। अंत में वो सिर्फ सेल्फी लेते हैं और क्या यही उनका गिमिक है?"

थ्योरी का सफर अभी तक काफी अच्छा रहा है और अगर वो फैंस को प्रभावित कर पाए तो जरूर ही उन्हें सफलता मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment