Create
Notifications

"Roman Reigns को जीत मिलनी चाहिए"- WWE दिग्गज ने अगले चैंपियनशिप मैच को लेकर बात करते हुए दिया बड़ा बयान

रोमन रेंस ने हाल में लैसनर के खिलाफ मैच जीता है.
रोमन रेंस ने हाल में लैसनर के खिलाफ मैच जीता है.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Roman Reigns: WWE SummerSlam 2022 में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अपना टाइटल डिफेंड किया है। इस मैच में बाद अब वो अपना अगला टाइटल ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के खिलाफ क्लैश ऑफ द कैसल (Clash at the Castle) में डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। इस मैच को लेकर WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने बड़ा बयान दिया है।

विंस रूसों का मानना है कि रोमन रेंस को Clash at the Castle में भी अपना टाइटल रिटेन कर लेना चाहिए। SummerSlam में जीत हासिल करने के बाद अब फैंस के दिल में यही सवाल बार-बार आ रहा है कि कौन रोमन रेंस को टाइटल मैच में हरा पाएगा।

WWE के पूर्व राइटर ने रोमन रेंस के मैच पर दी अपनी राय

WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो हाल में ही Sportskeeda Wrestling के लेटेस्ट एपिसोड Legion of Raw में नजर आए थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि ड्रू मैकइंटायर को अभी रोमन रेंस को टाइटल मैच में नहीं हराना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर वो पिछले कुछ समय से लगातार मैच जीत रहे होते तो ही Clash at the Castle में उनके पास वर्ल्ड चैंपियनशिप जीतने का मौका था।

I need to see Brock Lesnar vs Drew McIntyre in front of a stadium crowd 🔥#SmackDown https://t.co/AxOUCUcAGB

उन्होंने कहा,

"रोमन रेंस का अगला टाइटल डिफेंस वेल्स में होगा। ये मैच ड्रू मैकइंटायर के होमटाउन में होगा। इसी वजह से मैं कह रहा हूं कि रोमन रेंस को यह मैच नहीं हारना चाहिए। हालांकि, मैं माफी मांगता हूं, लेकिन वो रोमन रेंस को नहीं हरा पाएंगे क्योंकि जो WWE ने हाल में ही किया है, उसके बाद ड्रू मैकइंटायर का जीतना थोड़ा मुश्किल है। इसमें ड्रू मैकइंटायर की कोई गलती नहीं है। अगर वो पिछले काफी समय से अजेय होते तो वो उन्हें जीतने के लिए बुक कर सकते थे। वो काफी मैच हार चुके हैं। ऐसे में उनके लिए यह मुश्किल हो गया है।

रोमन रेंस के टाइटल रन को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा,

"रेसलिंग में मेरी एक राय रही है कि आप तब तक किसी से बेल्ट नहीं ले सकते हैं, जब तक कोई ऐसा ना जाए, जो उनसे सच में ब्लेट ले सके। मुझे फर्क नहीं पड़ता है कि टाइटल रन कितना ही लंबा क्यों ना हो।"

youtube-cover

फिलहाल यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE अगले इवेंट में कैसे इन दोनों ही स्टार्स को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...