AEW छोड़कर WWE में एक साल पहले वापसी करने वाले दिग्गज अब टीवी पर भी आ सकते हैं नज़र, रिपोर्ट में हुआ अहम खुलासा

WWE दिग्गज विलियम रीगल जल्द ही लाइव टीवी पर वापसी कर सकते हैं
WWE दिग्गज विलियम रीगल जल्द ही लाइव टीवी पर वापसी कर सकते हैं

Triple H: WWE में क्रिएटिव हेड बनने के बाद ट्रिपल एच (Triple H) ने कई बड़े बदलाव किए हैं। उनके इंचार्ज बनने के बाद कई बड़े स्टार्स भी कंपनी में वापस आ गए। इस लिस्ट में एक नाम विलियम रीगल (William Regal) का भी है। विलियम रीगल अभी लाइव टीवी पर नज़र नहीं आ रहे हैं।

2022 के अंत में विलियम रीगल ने AEW को छोड़ दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो अपने बेटे चार्ली डेम्पसी को ट्रेन करना चाहते हैं। AEW ने उन्हें रिलीज करते समय एक शर्त रखी थी कि वो 2023 में WWE में ऑन स्क्रीन नज़र नहीं आ सकते हैं। वो इस समय सिर्फ ग्लोबल टैलेंट डेवलपमेंट के वाइस प्रेसिडेंट के रूप में ही नज़र आ रहे हैं।

इसी बीच डेव मेल्टज़र ने बताया कि इस साल अब कंपनी के कोई भी टेलीविजन शो नहीं है, इस वजह से अब ये शर्त भी खत्म हो गई हैं। ऐसे में वो अब फ्यूचर में एक बार फिर से लाइव टीवी पर नज़र आ सकते हैं। रीगल को लेकर उन्होंने बताया,

"जहां तक टेलीविजन पर आने का सवाल है, तो रीगल की ये शर्त अब खत्म हो गई है। उन्होंने जब AEW छोड़ा था, तो उन्होंने कहा था कि वो लाइव टीवी पर दिखाई नहीं देंगे। उन्होंने NXT के लिए काम नहीं किया है। वहां पर शॉन माइकल्स हैं, जो अभी ऑथोरिटी फिगर के रूप में नज़र आ रहे हैं। इसके अलावा SmackDown में इस भूमिका में निक एल्डिस नज़र आ रहे हैं। ऐसे में अगर WWE उन्हें ऑथोरिटी फिगर के रूप में रखना चाहता, तो वो ऐसा कभी नहीं करते।"

WWE स्टार William Regal के फ्यूचर पर अभी भी नहीं आया है कोई अपडेट

यहां से साफ हो गया है कि विलियम रीगल एक बार फिर से लाइव टीवी पर आने के लिए पूरी तरह से फ्री हैं लेकिन कंपनी ने अभी तक उनके ऑन स्क्रीन कैरेक्टर को लेकर कोई भी अपडेट जारी नहीं किया है। वो आखिरी बार टीवी पर सितंबर 2021 को नज़र आए थे, तब NXT 2.0 को लॉन्च किया गया था।

वो कंपनी के सबसे महान जनरल मैनेजर्स में से एक रहे हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से विलियम रीगल को फ्यूचर में बुक करता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now