Create
Notifications

"Roman Reigns को उनके स्तर पर पहुंचना होगा", WWE दिग्गजों ने पूर्व चैंपियन से की तुलना

2020 से ही वर्ल्ड चैंपियन हैं रोमन रेंस
2020 से ही वर्ल्ड चैंपियन हैं रोमन रेंस
Neeraj

Roman Reigns: WWE दिग्गज रोड डॉग ब्रॉयन जेम्स (Road Dogg Brian James) और विंस रूसो (Vince Russo) इस बात से सहमत हैं कि WWE कोई ऐसा रास्ता खोज सकता है, जिससे रोमन रेंस (Roman Reigns) को बिना रेसलिंग किए हर हफ्ते शो में फीचर किया जा सके। दोनों रेसलिंग दिग्गजों ने रोमन के टीवी पर कम दिखाई देने को लेकर बातचीत की और हल्क होगन (Hulk Hogan) के स्टेटस से उनकी तुलना भी की।

होगन और उनके जैसे कई अन्य दिग्गजों को चर्चा में बने रहने के लिए हमेशा शो में नहीं आना पड़ता था। रोड डॉग का कहना है कि जिन सुपरस्टार्स ने खुद को स्थापित कर लिया है, उन्हें कई तरीके से शो में दिखना आना चाहिए। उन्होंने कहा,

"एक बार जब रोमन रेंस खुद को हल्क होगन जैसा बना लेंगे, तो वह हर शो में उपलब्ध नहीं रह सकेंगे, लेकिन पहले उन्हें खुद को उस लेवल तक पहुंचाना होगा। उस लेवल में उन्हें लोगों के सामने पुश किया जा रहा है। चाहे यह म्यूजिक वीडियो हो या फिर कोई भी अन्य चीज होगन वहां मौजूद रहते थे।"

youtube-cover

विंस रूसो का कहना है कि WWE को कोई तरीका खोजना होगा, जिससे रोमन की उपलब्धता हर शो के लिए निश्चित की जा सके। रूसो ने कहा,

"उन्हें बहुत अधिक रेसलिंग करने की जरूरत नहीं है। उन्हें केवल शो में अपनी मौजूदगी का एहसास दिलाना है। उन्हें शो में बिना रेसलिंग किए हुए उपस्थिति का एहसास दिलाने के कई रास्ते हैं। वो शो के स्टार हैं।"

WWE SummerSlam 2022 में ब्रॉक लैसनर का सामना करेंगे रोमन रेंस

ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच Summerslam 2022 में मुकाबला होगा। दोनों अब तक प्रीमियम लाइव इवेंट्स में पांच सिंगल्स मुकाबले लड़ चुके हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस बार का मैच उनकी राइवलरी का अंतिम मैच होगा। रोमन रेंस इस हफ्ते Raw में दिखाई नहीं दिए थे, लेकिन उनके विरोधी ब्रॉक लैसनर ने शो की शुरुआत की थी। लैसनर ने माइक पर अपनी स्किल दिखाने के अलावा अपनी ताकत का भी नमूना पेश किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...