WWE में John Cena की 20वीं सालगिरह पर दिग्गजों ने दिया खास संदेश, 16 बार के वर्ल्ड चैंपियन को कहा धन्यवाद

Ujjaval
WWE दिग्गजों ने जॉन सीना को दी बधाई
WWE दिग्गजों ने जॉन सीना को दी बधाई

WWE में जॉन सीना (John Cena) को 20 साल पूरे हो गए हैं। उन्होंने 20 साल पहले स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में डेब्यू किया था और इतने सालों में धमाकेदार काम करते हुए उन्होंने शानदार सफलता हासिल की। WWE उनके 20 साल पूरे होने को सेलिब्रेट कर रहा है।

कई सारे दिग्गज WWE सुपरस्टार्स ने सीना को बधाई दी। WWE की इंटरिम CEO स्टैफनी मैकमैहन, ट्रिपल एच, रैंडी ऑर्टन, शॉन माइकल्स, स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन और ट्रिश स्ट्रेटस जैसे बड़े सुपरस्टार्स ने सीना को बधाई देते हुए धन्यवाद कहा।

WWE दिग्गजों के जॉन सीना की 20वीं सालगिरह को लेकर खास संदेश

(मैं काफी खुश हूँ कि मुझे जॉन सीना को साथी, प्रतियोगी और खासकर एक दोस्त बोलने का मौका मिला। जॉन सीना को 20 साल पूरे होने पर बधाई। Raw में अपनी नाईट को इंजॉय कीजिए।)

(मुझे लगता है कि आप सही मायने में एक प्रोटोटाइप थे। जॉन सीना को बधाई और WWE के साथ बने रहने के लिए धन्यवाद। हम देखने का इंतजार नहीं कर सकते कि आप अगले 20 सालों में क्या लेकर आते हैं।)

(जॉन सीना को धन्यवाद!)

(जॉन सीना तुम्हें WWE में 20 साल पूरे करने पर बधाई और WWE में अपने 20 साल होने की खुशी में सेलिब्रेट कीजिए।)

(मैं तुम्हें WWE में 20 साल पूरे होने पर बधाई देने के लिए आया हूँ। मुझे कभी 20वीं सालगिरह बनाने का मौका नहीं मिला लेकिन मैं सिर्फ मजाक कर रहा हूँ। रिंग में तुम्हारे साथ काम करना काफी मजेदार था और मैं तुम्हारा काफी सम्मान करता हूँ। आपको जितनी सफलता मिली है, उससे पता चलता है कि आप कितना परिश्रम करने वाले सुपरस्टार थे और आप आज भी ऐसा ही काम कर रहे हैं। मैं आपको बधाई देना चाहता हूँ। हम आपको काफी मिस करते हैं।)

(मुझे जॉन सीना के साथ टीम में काम करने का मौका मिला है। जॉन तुमने लॉकर रूम को अपने काम से इंस्पायर किया है। आपको 20 साल पूरे होने पर बधाई और इतिहास में आपके जैसा कोई सुपरस्टार नहीं आया है। एक बार फिर बधाई और आपको धन्यवाद।)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।