COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स, 13 जनवरी 2019: No DQ मैच में दिखे जॉन सीना

SENIOR ANALYST
न्यूज़
6.82K   //    14 Jan 2019, 16:26 IST

Enter caption

WWE रॉ का लाइव इवेंट अमेरिका के हंट्सविले शहर में हुआ। इस शो का मेन इवेंट जॉन सीना और बैरन कॉर्बिन के बीच हुआ। जॉन सीना ज्यादातर लाइव इवेंट्स में बैरन कॉर्बिन के साथ ही मुकाबला कर रहे हैं।

इसके अलावा डीन एम्ब्रोज़ और सैथ रॉलिंस भी एक्शन में नजर आए। Wrestling Inc के जरिए हंट्सविले में हुए लाइव इवेंट के रिजल्ट्स की जानकारी सामने आई।

हंट्सविले में हुए लाइव इवेंट के मैचों के नतीजे

द लूचा हाउस पार्टी का मैच द रिवाइवल के साथ हुआ, इस मैच में कलिस्टो, ग्रैन मैटेलिक और लिंस डोराडो की टीम लूचा हाउस पार्टी को जीत मिली।

नटालिया और रूबी रायट के बीच मैच हुआ। इस मैच में नटालिया की जीत हुई, लेकिन लिव मॉर्गन और साराह लोगन ने उन पर अटैक कर दिया। साशा बैंक्स और बेली ने बेबीफेस रैसलर नटालिया को बचाया।

इस अटैक की वजह से 6 विमेंस टैग टीम मैच बना। नटालिया, साशा बैंक्स और बेली ने मिलकर द रायट स्कवॉड को शिकस्त दी।

WWE क्रूजरवेट चैंपियनशिप के लिए बडी मर्फी और सैड्रिक एलैक्जेंडर के बीच मैच हुआ। मैच को बडी मर्फी ने जीता।

डीन एम्ब्रोज़ का सामना सैथ रॉलिंस के साथ हुआ। एम्ब्रोज़ ने चालाकी दिखाते हुए सैथ रॉलिंस को डर्टी डीड्स मारकर टाइटल डिफेंड किया।

कर्टिस एक्सल, बो डैलस, नो वे होज़, टायलर ब्रीज़ ने मिलकर जिंदर महल, सुनील सिंह, विक्टर और मोजो राउली को शिकस्त दी। इस दौरान सुनील सिंह ने रिंग में भांगड़ा भी किया।

Advertisement

ड्रू मैकइंटायर ने क्लेमोर किक मारकर इलायस को परास्त किया।

जॉन सीना का साना बैरन कॉर्बिन के साथ नो डिसक्वालीफिकेशन मैच में हुआ। दोनों के बीच ये काफी बेहतरीन मैच हुआ। आखिर में जॉन सीना ने बैरन कॉर्बिन को टेबल पर एटिट्यूड एडजस्टमेंट (AA) मारकर जीत हासिल की।

Advertisement
Topics you might be interested in:
SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...