Create

रोमन रेंस ने WWE के दो दिग्गज सुपरस्टार्स के खिलाफ लड़ा जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच, दोनों का बुरा हाल करते हुए दर्ज की जीत 

WWE Live Event में रोमन रेंस ने दो सुपरस्टार्स को बुरी तरह हराया
WWE Live Event में रोमन रेंस ने दो सुपरस्टार्स को बुरी तरह हराया

WWE में हर वीकेंड पर लाइव इवेंट (Live Event) का आयोजन किया जाता है। इसमें रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेते हैं। हाल ही में WWE का Live Event चार्ल्सटन में हुआ और इसके मेन इवेंट में रोमन रेंस vs बिग ई vs बॉबी लैश्ले के बीच ट्रिपल थ्रेट मुकाबला हुआ।

[FULL MATCH] Roman Reigns vs. Bobby Lashley vs. Big E. (Part 5/7) #WWECharleston https://t.co/yz5t8UZcEx

तीनों सुपरस्टार्स के बीच यह मुकाबला 18 सितंबर को हुए Live Event में लड़ा गया था और यह एक जबरदस्त मुकाबला भी था। फैंस को भी अपने पसंदीदा तीन सुपरस्टार्स के बीच हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में काफी ज्यादा मजा आया। इस मैच में एक्शन की कोई कमी नहीं थी, लेकिन गौर करने वाली बात यह थी कि यह मुकाबला किसी भी चैंपियनशिप के लिए नहीं था।

मुकाबले के अंत में बिग ई अपना फिनिशर बिग एंडिंग बॉबी लैश्ले को देने जा रहे थे, लेकिन तभी रोमन रेंस ने चेयर से बिग ई और लैश्ले के ऊपर बुरी तरह हमला कर दिया। इसके बाद रोमन रेंस ने बॉबी लैश्ले को स्पीयर दिया और उन्हें पिन करते हुए इस जबरदस्त मुकाबले को जीत लिया।

And the winner is…. Your Tribal Chief Roman Reigns! 😌 #WWECharleston https://t.co/cNJ4qLKd0S

Live Event की बात की जाए तो रोमन रेंस के अलावा यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट, Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज भी एक्शन में नजर आए। फैंस को अपने कई पसंदीदा सुपरस्टार्स एक्शन में दिखाई दिए।

WWE Raw में भी इस हफ्ते नजर आएंगे रोमन रेंस

Live Event में जबरदस्त जीत दर्ज करने के बाद भी रोमन रेंस रुकने नहीं वाले हैं और अब वो इस हफ्ते Raw का भी हिस्सा बनने वाले हैं। WWE ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि Raw में रोमन रेंस और द उसोज (ब्लडलाइन) का सामना सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में न्यू डे (बिग ई, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) के खिलाफ होगा।

इस मैच को लेकर हर कोई उत्साहित है और इसके पीछे की मुख्य वजह यह भी है कि रोमन रेंस दो साल बाद Raw में कोई मैच लड़ने वाले हैं। इसके अलावा पूरी उम्मीद की जा सकती है कि इस में बॉबी लैश्ले का भी दखल देखने को मिल सकता है।

बिग ई ने पिछले हफ्ते ही लैश्ले के ऊपर अपना Money in the Bank ब्रीफकेस कैशइन करते हुए WWE चैंपियनशिप को जीता था। लैश्ले की नजर अपना बदला लेने पर होगी और वो Extreme Rules में रीमैच की मांग भी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment