WWE Live Event में हुई चौंकाने वाली घटना और फैन ने की फेमस Superstar पर अटैक करने की कोशिश, वीडियो हुआ वायरल

WWE
WWE Live Event में फेमस Superstar के साथ क्या हुआ?

WWE: WWE में हमेशा ही रेसलर्स की सिक्योरिटी का ध्यान रखा जाता है। कई बार लाइव इवेंट या शो के दौरान फैंस सिक्योरिटी गार्ड्स को धोखा देते हुए रिंग में आ जाते है और स्टार्स पर हमला कर देते हें। कुछ ऐसा ही नेवार्क में हुए लाइव इवेंट में देखने को मिला। इस दौरान एक फैन ने ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) पर अटैक कर दिया था।

दरअसल नेवार्क में लाइव शो में ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी का सामना एक टैग टीम मैच में ओडिसी जॉन्स और कैमरन ग्राइम्स से हुआ था। इस मैच के अंत में ग्रेसन वॉलर और ऑस्टिन थ्योरी को जीत मिली थी। इस दौरान ग्रेसन वॉलर ने एक फैन का मजाक बनाया था, जिस पर गुस्सा होकर उस व्यक्ति ने ग्रेसन वॉलर पर अटैक करने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान सिक्योरिटी गार्ड्स ने हमलावर को पकड़ लिया और एरीना से बाहर कर दिया। इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है। आप भी इस वीडियो को यहां पर देख सकते हैं।

Grayson Waller ने WWE में अपने फ्यूचर को लेकर कही ये बात

ग्रेसन वॉलर इस समय WWE के सबसे बड़े हील स्टार्स में से एक हैं। उन्हें पता है कि कैसे वो अपने प्रोमो के दौरान फैंस का नेगेटिव रिएक्शन हासिल करना है। फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि फ्यूचर में वो कंपनी के बहुत बड़े स्टार के रूप में नजर आ सकते हैं। हाल में ही उन्होंने Daily Ticket को इंटरव्यू दिया था। इस दौरान उन्होंने कहा,

"आने वाले समय में WrestleMania होने वाली है। मैंने कभी वहां परफॉर्म नहीं किया है। पिछले बार मैंने और कार्मेलो हेस ने स्टैंड से इस शो को देखा था। इस दौरान हमने एक-दूसरे से कहा था कि अगली बार हम यहां परफॉर्म करेंगे। फिलहाल यही हमारा लक्ष्य है।

इसमें कोई भी शक नहीं है कि ग्रेसन वॉलर ने सभी को प्रभावित किया है। कई रेसलिंग दिग्गज उन्हें फ्यूचर का स्टार भी मान कर चल रहे हैं। अपने छोटे से करियर में वो द रॉक के खिलाफ भी नजर आ चुके हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE अब उन्हें एक बड़ा पुश देता है या नहीं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
sk promotional banner
App download animated image Get the free App now