Create

भारतीय सरजमीं पर ट्रिपल एच के हाथों हारने के बाद जिंदर महल ने क्या कहा ?

दिल्ली में हुए WWE के लाइव इवेंट में ट्रिपल एच का सामना द महाराजा जिंदर महल के साथ हुआ। दोनों ही सुपरस्टार्स ने फैंस को एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। शुरुआत में संभलकर लड़ते हुए ट्रिपल एच और जिंदर ने धीरे-धीरे मैच की रफ्तार बढ़ाई और एक दूसरे को अपने दाव का शिकार बनाया। सबको लग रहा था कि इस मैच में दो चीजें जरूर होगी, एक सिंह ब्रदर्स की दखल और दूसरी जिंदर महल की अपने होमक्राउड के सामने जीत। लेकिन दोनों में से कोई भी बात नहीं हुई। ट्रिपल ने मैच के दौरान पैडीग्री देकर जिंदर महल को भारतीय फैंस के सामने हार का स्वाद चखवाया। इस दौरान द गेम ट्रिपल एच ने सिंह ब्रदर्स को रिंग के बाहर मारा। ट्रिपल एच द्वारा मैच में मिली हार के बाद जिंदर महल ने माइक लेकर फैंस का शुक्रिया अदा किया और उनसे एक बड़ा वादा किया। महाराजा ने कहा, "अगली बार जब मैं भारत आऊंगा तो चैंपियन के रूप में आऊंगा। जिंदर महल सदा के लिए राज करेगा, राज।"

youtube-cover

भारतीय मूल के पूर्व चैंपियन जिंदर महल ने ट्रिपल एच के साथ मैच खत्म होने के बाद रिंग के चारों तरफ बैठे फैंस का हाथ जोड़कर शुक्रिया कहा और रिंग को चूमा।

जिंदर ने इसके बाद ट्वीट कर फैंस को शुक्रिया कहा और 9 दिसंबर को अपने करियर की सबसे बेहतरीन रातों में से एक बताया।

आपको बता दें कि पिछले साल WWE में वापसी करने वाले जिंदर महल ने मई 2017 में रैंडी ऑर्टन को हराकर WWE चैंपियनशिप को अपने नाम किया। करीब 170 दिनों तक चैंपियन रहे जिंदर महल को एजे स्टाइल्स ने हराया।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment