Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने दिग्गजों को मारा जबरदस्त सुपरमैन पंच, जॉन सीना ने फेमस सुपरस्टार्स को हराया

WWE Live Event में फिर हुआ जॉन सीना और रोमन रेंस का आमना सामना
WWE Live Event में फिर हुआ जॉन सीना और रोमन रेंस का आमना सामना

WWE का लाइव इवेंट (Live Event) मिल्वोकी में हुआ और इस इवेंट में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। Live Event में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) दोनों रोस्टर ने ही हिस्सा लिया। फैंस को यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (The Usos) का जबरदस्त मैच हुआ।

रोमन रेंस ने अपने कजिन भाई जिमी और जे उसो के साथ टीम बनाकर जॉन सीना, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो का सिक्स मैन टैग टीम मैच में सामने किया। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते हुए Live Event में भी इन सुपरस्टार्स के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच हुआ था।

यह मैच काफी जबरदस्त रहा और इवेंट में मौजूद फैंस ने मैच के कई वीडियो को ट्विटर के जरिए भी शेयर किया। मैच में एक पल यह भी आया जब डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने द उसोज को 619 लगाया और जब सीना मैच को खत्म करने के लिए AA देने जा रहे थे, तभी रेंस ने आकर अपने भाइयों को बचाया। रेंस ने पहले जॉन सीना और फिर डॉमिनिक-रे मिस्टीरियो को सुपरमैन पंच दिया।

हालांकि फिर भी वो अपनी टीम को अंत में जीत नहीं दिला पााए। अंत में जॉन सीना ने जे उसो को AA दिया और पिन करते हुए अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद जॉन सीना, रे और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने काफी सेलिब्रेट किया। फैंस ने भी इस मैच को काफी एंजॉय किया और उनकी तरफ से जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला।

इसके अलावा बिग ई, सैथ रॉलिंस, SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, साशा बैंक्स, शार्लेट फ्लेयर, रिया रिप्ली और Raw विमेंस चैंपियन निकी A.S.H भी एक्शन में नजर आईं। शो में कई चैंपियनशिप मैच भी हुए, लेकिन सभी चैंपियंस ने अपनी-अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया और कोई भी नया चैंपियन देखने को नहीं मिला।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment