WWE लाइव इवेंट रिजल्ट्स, फिनलैंड, 10 मई 2019: कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स जीते

Ankit
Enter caption

WWE का यूरोपियन दौरा जारी है और उनका हाल ही में लाइव इवेंट हेल्सिंकी, फ़िनलैंड में हुआ। इस दौरान स्मैकडाउन के कई सुपरस्टार्स देखने को मिले जबकि 90 % फैंस इसको देखने के लिए पहुंचे थे। 10 साल बाद फिनलैंड में WWE का लाइव इवेंट हो रहा है।

इस लाइव इवेंट में 4 बड़ी चैंपियनशिप को डिफेंड किया गया। हालांकि रोमन रेंस , बैकी लिंच और इलायस जैसे सुपरस्टार्स इस शो में नहीं दिखे। दूसरी ओर सैमी जेन, केविन ओवेंस , कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने फैंस को धमाकेदार मैच दिए।

आपको बता दें कि लाइव इवेंट टीवी पर नहीं आते हैं, जिसके लिए हमारी कोशिश होती है कि हम सभी इवेंट्स के रिजल्ट्स को आप तक पहुंचा सके। लाइव इवेंट की स्टोरीलाइन मेन रोस्टर की तरह होती है हालांकि थोड़ी लाइट्स कम होती है लेकिन रोमांच जबरदस्त होता है। लाइव इवेंट्स में बहुत कम टाइटल बदलते हुए दिखते हैं।

नजर डालते हैं लाइव इवेंट के सभी मुकाबले के परिणामों पर-

-कार्मेला और आर ट्रुथ की जोड़ी ने एंड्राडे और जैलिना वेगा को हराया।

-जेवियर वु्ड्स ने सैमी जेन को ढेर किया।

-पूर्व चैंपियन शार्लेट ने सिंग्लस मैच में नेओमी पर जीत दर्ज की।

-स्मैकडाउन के टैग टीम चैंपियन डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन ने अपने खिताब को द उसोज और शिंस्के नाकामुरा और रुसेव के खिलाफ डिफेंड किया।

-WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस द आइकोनिक्स (पेटन रॉइय -बिली के) ने असुका और कायरी सेन की जोड़ी को हराया और टाइटल को बचाया।

-यूएस चैंपियन समोआ जो ने अपने टाइटल को मैट हार्डी के खिलाफ डिफेंड किया।

-WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन ने डिसक्वालिफिकेशन के जरिए केविन ओवेंस का हराया और टाइटल को रिटेन किया।

-मेन इवेंट में न्यू डे के कोफी किंग्सटन और जेवियल वुड्स ने सैमी जेन और केविन ओवेंस को हराया। आपको बता दें कि सैमी जेन को स्मैकडाउन में जीताने के लिए भी केविन ओवेंस ने मैच में दखल दिया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं