WWE Live Event रिजल्ट्स एलेनटाउन, 25 मार्च, 2019: ब्रॉक लैसनर का खास दोस्त 1 मिनट में हारा

Enter caption

पेंसिल्वेनिया के एलेनटाउन शहर में WWE ने स्मैकडाउन के लाइव इवेंट का आयोजन किया, जिसमें स्मैकडाउन रोस्टर के सुपरस्टार ने अपने जलवे बिखेरे। इस लाइव इवेंट में कई बड़े नाम दिखाई दिए, जिनमें डेनियल ब्रायन, द हार्डी बॉयज़, द मिज़, असुका ,कोफी किंग्सटन, एजे स्टाइल्स और रे मिस्टीरियो शामिल थे।

शो के मेन इवेंट में, एजे स्टाइल्स और कोफी किंग्सटन ने टीम बनाकर डेनियल ब्रायन और रोवन का सामना किया। वहीं स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन असुका ने मैंडी रोज के विरुद्ध अपने टाइटल का बचाव करते हुए नजर आईं। शैल्टन बैंजामिन दो मैचों में शिकरत करते हुए नजर आए।

आपको बता दें कि WWE अमेरिका में शुक्रवार, शनिवार, रविवार और सोमवार को लाइव इवेंटों का आयोजन करवाती है। इन लाइव इवेंटों का टीवी पर प्रसारण नहीं किया जाता है। इसलिए हमारी कोशिश रहती है कि सभी इवेंट के परिणाम आप तक पहुचाया जाएं।

एलेनटाउन में हुए मैचो के नतीजों:

-बिग ई ने सैनिटी के सदस्य एरिक यंग को सिंगल्स मैचों में हराया।

-मुस्तफ़ा अली ने शैल्टन बैंजामिन के खिलाफ जीत हासिल की।

-मैच हारने के बाद बैंजामिन ने एक और मैच की मांग की और रे मिस्टेरियो ने उनके चैलेंज का जवाब दिया और उन्हें टक्कर दी। रे मिस्टेरियो ने शेल्टन बैंजामिन को एक मिनट में हराया। ब्रॉक लैसनर के बेहद करीबी दोस्त माने जाते हैं ब्रॉक लैसनर।

-पेटन रॉयस ने पूर्व चैंपियन कार्मेला को पिन कर जीत दर्ज की।

-द मिज़ ने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन रुसेव को हराया, इस दौरान उन्हें फैन्स के अच्छा सपोर्ट मिला।

-द हार्डी बॉयज ने पूर्व टैग टीम चैंपियन द बार (शेमस और सिजेरो) को हराया।

-स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन असुका ने मैंडी रोज को हराया। वहीं इस दौरान मैंडी की साथी सोन्या डेविल उनके रिंग कॉर्नर पर मौजूद थी।

-पूर्व WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और कोफी किंगस्टन ने मिलकर डेनियल ब्रायन और रोवन को हराया ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Quick Links