Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: रोमन रेंस की हुई करारी हार, दिग्गज सुपरस्टार्स ने मचाया जबरदस्त बवाल 

WWE Live Event में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की हुई हार
WWE Live Event में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस की हुई हार

WWE ने एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) पीपीवी से पहले हर्शे में लाइव इवेंट (Live Event) का आयोजन किया। इस Live Event में रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) ब्रांड के कई फेमस सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि शो में ज्यादा चैंपियनशिप मुकाबले देखने को नहीं मिले, लेकिन फैंस ने मैचों को काफी एंटरटेन किया।

हर्शे में हुए शो के लाइव इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियन द उसोज का सामना सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में फिन बैलर और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड) से हुआ।

इसके अलावा बैकी लिंच, एलेक्सा ब्लिस, बिग ई, बॉबी लैश्ले, सैथ रॉलिंस, रिडल, एजे स्टाइल्स, बियांका ब्लेयर जैसे सुपरस्टार्स ने भी इस Live Event में हुए मैचों में हिस्सा लिया। शो में कई सिंगल्स, टैग टीम, मल्टी टैग टीम मुकाबले भी देखने को मिले। बैकी लिंच के मुकाबले में जबरदस्त बवाल भी देखने को मिला।

WWE Live Event, हर्शे में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार है:

-) शिंस्के नाकामुरा, रिक बूग्स, सिजेरो, डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो ने 10 मैन टैग टीम मुकाबले में डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड, अपोलो क्रूज, कमांडर अजीज और सैमी जेन को शिकस्त दी।

-) WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने सिंगल्स मुकाबले में हैप्पी कॉर्बिन को हराया।

-) लिव मॉर्गन, नेओमी, शॉट्जी और नॉक्स ने 8 विमेंस टैग टीम मुकाबले में नटालिया, टमीना, कार्मेला और जेलिना वेगा को मात दी।

-) न्यू डे (कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स) और रिडल ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में एजे स्टाइल्स, ओमोस और सैथ रॉलिंस को हराया।

-) WWE चैंपियन बिग ई ने सिंगल्स मुकाबले में बॉबी लैश्ले को शिकस्त दी।

-) WWE यूएस चैंपियन डेमियन प्रीस्ट और जैफ हार्डी ने टैग टीम मुकाबले में टी बार और मेस को हराया।

-) बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को सिंगल्स मुकाबले में DQ के जरिए हराया और बाद में इसे टैग टीम मैच में तब्दील कर दिया गया।

-) एलेक्सा ब्लिस और बियांका ब्लेयर ने Raw विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर और SmackDown विमेंस चैंपियन बैकी लिंच को टैग टीम मैच में हराया।

-) शो के लाइव इवेंट में फिन बैलर और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (एंजेलो डॉकिंस और मोंटेज फोर्ड) ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज (जिमी और जे उसो) को शिकस्त दी।

Guess you can say I was a little excited when @WWERomanReigns came out 😂😂😂! #WWEHershey https://t.co/vb4wB9kDus
Guess you can say I was a little excited when @WWERomanReigns came out 😂😂😂! #WWEHershey https://t.co/vb4wB9kDus

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment