Create
Notifications

WWE के बड़े इवेंट में भारतीय रेसलर वीर महान ने पूर्व चैंपियन को हराया, मेन इवेंट में हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में मचा बवाल 

WWE Live Event में वीर महान ने दर्ज की जबरदस्त जीत
WWE Live Event में वीर महान ने दर्ज की जबरदस्त जीत
reaction-emoji
मयंक मेहता
visit

WWE ने हाल ही में एलेनटाउन में लाइव इवेंट (Live Event) का आयोजन कराया और इसमें सिर्फ रॉ (Raw) के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। हालांकि WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने शो में शिरकत नहीं की, लेकिन इसके बावजूद शो में कई जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले।

मेन इवेंट में बैकी लिंच ने Raw विमेंस चैंपियनशिप को बियांका ब्लेयर और रिया रिप्ली के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया। इसके अलावा फेमस भारतीय रेसलर वीर महान ने शो में एंट्री करते हुए पूर्व चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ सिंगल्स मैच लड़ा। साथ ही Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।

अल्फा अकादमी (ओटिस और चैड गेबल) का मुकाबला द स्ट्रीट प्रॉफिट्स (मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस) और सैथ रॉलिंस - केविन ओवेंस के खिलाफ हुआ। इस मैच के बाद मौजूदा चैंपियंस की हालत खराब हुई। यूएस चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट के बीच मैच हुआ। रिडल, ऑस्टिन थ्योरी, लिव मॉर्गन, डूड्रॉप, रेजी, ओमोस, द मिज जैसे सुपरस्टार्स ने भी इस इवेंट में सिंगल्स मैच में हिस्सा लिया।

आइए नजर डालते हैं WWE Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) WWE सुपरस्टार रिडल ने सिंगल्स मुकाबले में ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी।

#) पूर्व टैग टीम चैंपियन ओमोस ने पूर्व 24*7 चैंपियन रेजी को सिंगल्स मैच में हराया।

#) द मिज अपना खास शो मिज टीवी लेकर आए और इसमें उनके गेस्ट डॉमिनिक मिस्टीरियो थे। इस सैगमेंट के दौरान वीर महान का दखल देखने को मिला।

#) भारतीय सुपरस्टार वीर महान ने सिंगल्स मैच में पूर्व टैग टीम चैंपियन डॉमिनिक मिस्टीरियो को सिंगल्स मैच में हराया।

#) WWE Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में अल्फा अकादमी के चैड गेबल और ओटिस ने स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड और एंजेलो डॉकिंस और सैथ रॉलिंस-केविन ओवेंस को हराया।

#) लिव मॉर्गन ने सिंगल्स मैच में डूड्रॉप को हराया।

#) फिन बैलर ने यूएस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराते हुए अपने टाइटल को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) मेन इवेंट में बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर और रिया रिप्ली को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। इस मैच में जबरदस्त बवाल देखने को मिला, लेकिन अंत में बैकी की जीत हुई।

The giant Omos vs the little guy Reggie @WWE @PPLCenter #wweallentown that dude is huge https://t.co/VeZqrFUqHr

(नोट: WWE एलेनटाउन में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स को Wrestlezone ने रिपोर्ट किया।)


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now