WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाइयों की करारी हार, 45 साल के दिग्गज ने WWE में लड़ा अपना आखिरी मैच 

WWE
WWE Live Event में 45 साल के दिग्गज ने लड़ा आखिरी मैच

WWE: WWE ने 11 दिसंबर 2022 को चार्ल्सटन में लाइव इवेंट का आयोजन कराया, जिसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। यह शो इसलिए भी खास रहा, क्योंकि 45 साल के जेमी नोबल (Jamie Noble) ने WWE में अपना आखिरी मैच लड़ा और इसमें जबरदस्त जीत भी दर्ज की।

मेन इवेंट में जेमी नोबल ने ब्रॉन स्ट्रोमैन और ब्रॉलिंग ब्रूट्स के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस के भाइयों का सामना किया और जीत के साथ अपने WWE करियर का अंत भी किया। इस इवेंट में गुंथर ने आईसी चैंपियनशिप और द उसोड़ ने टैग टीम चैंपियनशिप को भी डिफेंड किया। हालांकि अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी इस मैच का हिस्सा नहीं थीं।

शो में कुल मिलाकर 7 मुकाबले देखने को मिले, जिसमें एक्शन की किसी भी प्रकार की कमी देखने को मिली। कुछ स्टोरीलाइन को जारी रहते हुए देखा गया और साथ ही कई प्रमुख सुपरस्टार्स ने इस शो में हिस्सा नहीं लिया।

WWE Holiday Tour (SmackDown) में हुए सभी मैचों की लिस्ट इस प्रकार हैं:

#) WWE आईसी चैंपियनशिप के लिए गुंथर और शिंस्के नाकामुरा के बीच सिंगल्स मैच हुआ। इस मुकाबले को गुंथर ने जीता और अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया।

#) द उसोज़ vs द इम्पीरियम के रिज हॉलैंड और बुच के बीच WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच सैमी ज़ेन, सोलो सिकोआ और ब्रॉन स्ट्रोमैन के दखल के कारण DQ के जरिए समाप्त हुआ। द उसोज़ ने अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) लिव मॉर्गन और सोन्या डेविल के बीच स्ट्रीट फाइट मैच देखने को मिला। पूर्व चैंपियन ने खतरनाक मैच में अपने सबसे बड़े दुश्मन डेविल को हराया।

#) कैरियन क्रॉस और स्कार्लेट ने मिक्स्ड टैग टीम मुकाबले में एमा और मैडकैप मॉस को हराया।

#) Hit Row और मैक्सिमम मेल मॉडल्स के बीच टैग टीम मुकाबला देखने को मिला। Hit Row ने मासे और मानसूर की जोड़ी को शिकस्त दी।

#) राकेल रॉड्रिगेज़ और शेना बैज़लर की दुश्मनी यहां पर भी जारी रही। रॉड्रिगेज़ ने पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन को हराते हुए बड़ी जीत दर्ज की।

#) मेन इवेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन, द ब्रॉलिंग ब्रूट्स और जेमी नोबल का मैच द ब्लडलाइन के सैमी ज़ेन, द उसोज़ और सोलो सिकोआ के खिलाफ हुआ। इस मैच में नोबल, स्ट्रोमैन और ब्रॉलिंग ब्रूट्स ने जीत दर्ज की।

(WRESTLING BODYSLAM ने WWE Live Event में हुए मैचों के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया)

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now