Create

WWE Live Event रिजल्ट्स इंडियाना, 5 जनवरी 2018: 'द शील्ड' vs द बार, समोआ जो

WWE रॉ का लाइव इवेंट इंडियाना के इवांसविले में देखने को मिला। शो के दौरान फैंस को रॉ के ज्यादातर सुपरस्टार्स के मैच देखने को मिले। WWE हर हफ्ते अमेरिका के अलग-अलग शहरों के अलावा दुनिया के दूसरे देशों में भी लाइव इवेंट्स का आयोजन कराता है। हालांकि इन मैचों का टीवी पर प्रसारण नहीं किया जाता।

इंडियाना के इवांसविले में हुए लाइव इवेंट के मैचों के परिणाम:

शो के ओपनिंग मैच में गोल्डस्ट, अपोलो क्रूज़, रायनो और हीथ स्लेटर की जोड़ी ने 8 मैन टैग टीम मैच में द क्लब और द मिज़टूराज के खिलाफ जीत हासिल की। विमेंस डीविजन के मैच में असुका का सामना एलिसा फॉक्स के साथ हुआ। असुका ने अपनी जीत की स्ट्रीक को कायम रखते हुए फॉक्स पर जीत दर्ज की।
WWE क्रूजरवेट चैंपियन एंजो अमोरे ने रिंग में वापसी करते हुए सैड्रिक एलैक्जेंडर के खिलाफ टाइटल बचाया। एक सैगमेंट के दौरान इलायस रिंग में आकर गाना गा रहे थे, तभी केन ने उन्हें आकर चोकस्लैम दिया। रिंग में ब्रॉन स्ट्रोमैन भी आ गए। स्ट्रोमैन ने केन को टेबल पर पावरस्लैम देकर सैगमेंट का अंत किया। साशा बैंक्स और बेली की जोड़ी ने ट्रिपल थ्रैट टैग टीम मैच में मैंडी रोज़, सोन्या डेविल और एलेक्सा ब्लिस, नाया जैक्स को हराया। 'वोकन' मैट हार्डी ने सिंगल्स मैच में ब्रे वायट को हराया। मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और जेसन जॉर्डन ने मिलकर समोआ जो और द बार के खिलाफ जीत हासिल की और शो का अंत किया।
Edited by Staff Editor
Be the first one to comment