WWE Live Event रिजल्ट्स फ्लोरेंस, 12 नवंबर 2017: रैंडी ऑर्टन vs रूसेव

WWE का यूरोपीय दौरा खत्म हो चुका है और इसका आखिरी लाइव इवेंट इटली के फ्लोरेंस शहर में हुआ। स्मैकडाउन के आखिरी लाइव इवेंट में ज्यादा सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया और शो का अंत शानदार तरीके से हुआ। जिंदर महल, एजे स्टाइल्स और शिंस्के नाकामुरा के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ। मैच को एजे स्टाइल्स ने अपने नाम किया और अंत में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा के बीच कहासुनी देखने को मिली।

इटली के फ्लोरेंस में हुए WWE लाइव इवेंट के मैचों के परिणाम:

बॉबी रूड के डैब्यू के बाद से ही उनका सामना डॉल्फ जिगलर के साथ हो रहा है। इटली में हुए लाइव इवेंट में बॉबी ने जिगलर को मात दी। द एस्सेंशन और टाय डिलिंजर ने माइक कनेलिस और ब्लजिन ब्रदर्स के खिलाफ जीत हासिल की। WWE यूएस चैंपियनशिप के लिए बैरन कॉर्बिन और सिन कारा के बीच मैच हुआ, इस मैच में बैरन कॉर्बिन ने अपना टाइटल डिफेंड किया। रैंडी ऑर्टन ने RKO मारकर रूसेव के खिलाफ मैच जीता। बैकी लिंच, नेओमी और शार्लेट ने नटालिया, कार्मेला, टैमिना और लाना को हैंडीकैप मैच में मात दी।

द उसोज़ ने ब्रीजांगो, द हाइप ब्रोस और चैड गेबल, शैल्टन बैंजामिन को फैटल 4 वे मैच में हराकर टाइटल बरकरार रखा। WWE चैंपियनशिप के लिए एजे स्टाइल्स, शिंस्के नाकामुरा और जिंदर महल के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच हुआ। एजे स्टाइल्स मेन इवेंट मैच में विजेता रहे।