COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स, जेनेवा 16 मई 2018: रेंस, स्ट्रोमैन और लैश्ले ने बनाई टीम

57   //    17 May 2018, 17:00 IST

WWE का लाइव इवेंट इस बार जेनेवा, स्विट्जरलैंड में हुआ। इस लाइव इवेंट में कंपनी के तमाम बडे़ रैसलर्स मौजूद थे। रॉ टैग टीम चैंपियनशिप से लेकर विमेंस चैंपियनशिप और इंटरकॉन्टिनेंटल का खिताब भी दांव पर लगा।

UFC की दिग्गज और WWE की सुपरस्टार रोंडा राउजी ने अपना लाइव इवेंट का डेब्यू किया। जबकि मेन इवेंट में रोमन रेंस का मैच देखने को मिला।

चलिए नजर डालते है इस लाइव इवेंट के परिणामों पर-




-रॉ टैग टीम चैंपियन ब्रे वायट और मैट हार्डी ने बौ डैलस, कर्टिस एक्सेल, हीथ स्लेटर और रायनो को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर खिताब को बरकरार रखा।

-क्रूजरवेट चैंपियन सैंड्रिक एलेक्सजेंडर ने मुस्तफा अली को हारया। मुस्तफा को प्रदर्शन के लिए फैंस ने सपोर्ट किया।

-जैक राइडर और चैड गेबल ने मोजो राउली और गोल्डस्ट को मात दी।

-फिल बैलर ने बैरन कॉर्बिन पर जीत दर्ज की।

-रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए फेटल 4वे मैच हुआ , जिसमें चैंपियन नाया जैक्स ने एलेक्सा ब्लिस , बेली और साशा बैंक्स को हराया।

-जिंदर महल का मैच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ हुआ। सुनील सिंह की दखलअंदाजी के बाद भी सैथ रॉलिंस ने जीत दर्ज की।

-रोंडा राउजी, एंबर मून और नटालिया ने मिकी जेम्स, रुबी रायट और लिव मॉर्गन को हराया।  ये रोंडा राउजी का लाइव इवेंट में डेब्यू मैच था।  रोंडा का डेब्यू काफी जबरदस्त रहा।  रोंडा ने अपने मूव में मिकी जेम्स को पकड़ा जिसके बाद उन्होंने टैप आउट किया। अपनी जीत के बाद रोंडा राउजी काफी खुश दिखी।

-लाइव इवेंट के मेन शो में रोमन रेंस ने बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ टीम बनाकर सैमी जेन, केविन ओवंस और समोआ जो को हराया। ये पहला मौका नहीं है जब रोमन रेंस ने अपने दुश्मन ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ लाइव इवेंट पर टीम बनाई है।


















Advertisement







Advertisement
Advertisement
Fetching more content...