WWE रिजल्ट्स: Roman Reigns के भाई ने पूर्व चैंपियन को हराया, मेन इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए दो दिग्गजों के बीच हुआ मैच

WWE
WWE Live Event में हुए कई धमाकेदार मुूकाबले

WWE Live Event Results: WWE इस समय यूके टूर पर है और इस बीच 17 अप्रैल को बर्मिंघम में लाइव इवेंट का आयोजन किया गया। इसमें रॉ (Raw) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में दो दिग्गजों के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप के लिए मुकाबला देखने को मिला।

इस लाइव इवेंट में कुल मिलाकर 7 मैच देखने को मिले, जिसमें तीन चैंपियनशिप मुकाबले भी शामिल थे। कोडी रोड्स ने अनडिस्प्यूटेड चैंपियनशिप को सिंगल्स, सैमी ज़ेन ने आईसी चैंपियनशिप को फैटल 4वे और डेमियन प्रीस्ट ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच में डिफेंड किया। Raw टैग टीम चैंपियन आर ट्रुथ और द मिज़ ने अपनी चैंपियनशिप को इस लाइव इवेंट में डिफेंड नहीं किया और वो एक्शन में दिखाई नहीं दिए।

WrestleMania XL में मिली हार के बाद बैकी लिंच और गुंथर भी पहली बार एक्शन में दिखाई दिए और उन्होंने सिंगल्स मैच में पाइपर निवेन का सामना किया। इसके अलावा रोमन रेंस के भाई और ब्लडलाइन के पूर्व मेंबर जे उसो ने भी जबरदस्त जीत दर्ज करते हुए पूर्व चैंपियन को हराया। इस बीच सैथ रॉलिंस भी एक्शन में दिखाई नहीं दिए। आइए नज़र डालते हैं Live Event में क्या-क्या हुआ:

WWE Live Event (17 अप्रैल) के रिजल्ट्स इस प्रकार है:

-) आईसी चैंपियनशिप के लिए सैमी ज़ेन vs गुंथर vs चैड गेबल vs फिन बैलर के बीच फैटल 4वे मैच देखने को मिला। यहां ज़ेन ने जीत दर्ज की और अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) टीगन नॉक्स और नटालिया का सामना शेना बैज़लर और ज़ोई स्टार्क के खिलाफ हुआ। नॉक्स और नटालिया की टीम ने जीत दर्ज की।

-) जे उसो और ड्रू मैकइंटायर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। मेन इवेंट जे ने यहां पर जबरदस्त जीत दर्ज की।

-) वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए डेमियन प्रीस्ट को कोफी किंग्सटन ने चैलेंज किया। जजमेंट डे मेंबर ने यह मुकाबला जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

-) रिकोशे और जेडी मैकडॉना के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। रिकोशे ने जजमेंट डे मेंबर को हराया।

-) बैकी लिंच ने पाइपर निवेन को सिंगल्स मैच में हराया। WrestleMania XL में मिली हार के बाद यह द मैन की पहली जीत थी।

-) कोडी रोड्स ने मेन इवेंट में शिंस्के नाकामुरा के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियनशिप को डिफेंड किया। अमेरिकन नाईटमेयर ने जीत दर्ज करते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

(नोट: WRESTLING BODYSLAM ने 17 अप्रैल को बर्मिंघम में हुए Live Event के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।)