Create

WWE Live Event Results: Roman Reigns ने अपने सबसे बड़े दुश्मनों को हराया, दिग्गजों की चौंकाने वाली हार

WWE Live Event में रोमन रेंस ने दिग्गज सुपरस्टार्स को हराया
WWE Live Event में रोमन रेंस ने दिग्गज सुपरस्टार्स को हराया

WWE का हाल ही में लाइव इवेंट कॉर्बिन में हुआ और इसमें कई जबरदस्त मुकाबले भी देखने को मिले। रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) के दिग्गज सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा थे और उन्होंने अपने सबसे बड़े दुश्मनों को हराया भी।

रोमन रेंस ने SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज के साथ टीम बनाकर बिग ई, सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का सामना किया। इस समय WWE में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है। इसके साथ ही केविन ओवेंस और रॉलिंस लगातार रोमन रेंस के ऊपर निशाना भी साध रहे हैं। लाइव इवेंट के दौरान तीन चैंपियनशिप मैच भी देखने को मिले।

शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को नेओमी के खिलाफ डिफेंड, तो बैकी लिंच फैटल 4 वे मैच में Raw विमेंस चैंपियनशिप को डूड्रॉप, लिव मॉर्गन और बियांका ब्लेयर के खिलाफ डिफेंड किया। अल्फा अकादमी (ओटिस और चैड गेबल) ने भी अपनी Raw टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

साथ ही में फैंस को तीन नॉन-टाइटल मैच भी देखने को मिले। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर ने इस इवेंट में हिस्सा नहीं लिया। गौर करने वाली बात यह रही कि कोफी किंग्सटन, मोंटेज फोर्ड, डॉल्फ जिगलर जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स को चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा। Fightful ने इस इवेंट के रिजल्ट्स को रिपोर्ट किया।

आइए नजर डालते हैं WWE लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) एजे स्टाइल्स ने सिंगल्स मुकाबले में ऑस्टिन थ्योरी को शिकस्त दी।

#) WWE सुपरस्टार ओमोस ने सिंगल्स मैच में स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड को हराया।

#) अल्फा अकादमी के ओटिस और चैड गेबल ने डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड को हराते हुए Raw टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) WWE दिग्गज बॉबी लैश्ले ने पूर्व चैंपियन कोफी किंग्सटन को हराया।

#) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए सिंगल्स मैच में शार्लेट फ्लेयर ने नेओमी को मात दी।

#) बैकी लिंच ने Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए फैटल 4वे मैच में बियांका ब्लेयर, डूड्रॉप और लिव मॉर्गन को हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) WWE लाइव इवेंट के मेन इवेंट में रोमन रेंस और द उसोज ने सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बिग ई को हराया। रोमन रेंस ने अपनी टीम को जबरदस्त मैच में जीत दिलाई।

Got up close and personal with @WWERomanReigns last night in Corbin, Ky. and yes, I did acknowledge him 😂 #WWECorbin #TribalChief https://t.co/SZN6LzrqYe
The #WWERaw Women’s Division was on full display at #WWECorbin! https://t.co/voRw7hcoPu

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment