Create

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns ने चैंपियनशिप मैच में दिग्गज को हराया, पूर्व चैंपियन को धोखे से मिली हार 

WWE Live Event में रोमन रेंस ने WrestleMania से पहले जीता महत्वपूर्ण मैच
WWE Live Event में रोमन रेंस ने WrestleMania से पहले जीता महत्वपूर्ण मैच

WWE का रोड टू रेसलमेनिया (Road To WrestleMania) के दौरान लाइव इवेंट का आयोजन 26 मार्च को स्टेट कॉलेज, पेंसिलवेनिया में हुआ। इसमें सिर्फ स्मैकडाउन (SmackDown) रोस्टर के सुपरस्टार्स ने ही हिस्सा लिया। आपको बता दें कि मेन इवेंट में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए सिंगल्स मैच हुआ।

यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने अपनी चैंपियनशिप को दिग्गज सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ डिफेंड किया। इस मैच के जरिए रोमन रेंस ने मैकइंटायर के खिलाफ अपनी जबरदस्त विनिंग स्ट्रीक को जारी रखा। इसके अलावा द उसोज ने अपनी SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को फैटल 4वे और शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।

आईसी चैंपियन रिकोशे भी एक्शन में दिखाई दिए और उन्होंने सिंगल्स मैच में अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड किया। शो में 4 चैंपियनशिप मैच के अलावा 3 नॉन टाइटल मुकाबले देखने को मिले, जिसमें एक टैग टीम मैच भी शामिल था। इस इवेंट में साशा बैंक्स, नटालिया, नेओमी, शायना बैजलर, रिक बूग्स, शिंस्के नाकामुरा, शेमस, रिज हॉलैंड, हैप्पी कॉर्बिन, मैडकैप मॉस, वाइकिंग रेडर्स, आलिया, सोन्या डेविल, लोस लोथारियस और सैमी जेन जैसे सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया।

आपको बता दें कि शो में हुए दो मुकाबले में बाहरी दखल देखने को मिला, जिसके कारण मैच का नतीजा ही बदल गया। साशा बैंक्स और शेमस को धोखे से हार मिली। अगर उनके मैच में दखल नहीं हुआ होता तो उनके पास चैंपियन बनने का मौका होता।

आइए नजर डालते हैं WWE Live Event में हुए सभी मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) नेओमी ने सिंगल्स मैच में शायना बैजलर को हराया।

#) आलिया ने नॉन टाइटल मुकाबले में WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल को शिकस्त दी।

#) वाइकिंग रेडर्स ने टैग टीम मुकाबले में लोस लोथारियस को हराया।

#) द उसोज ने शेमस एवं रिज हॉलैंड, शिंस्के नाकामुरा एवं रिक बूग्स और हैप्पी कॉर्बिन एवं मैडकैप मॉस को फैटल 4वे मैच में हराते हुए SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को डिफेंड किया। इस मैच में शेमस और रिज हॉलैंड की टीम जीत के करीब थी, लेकिन जेवियर वुड्स के दखल के कारण वो चैंपियन बनने में कामयाब नहीं हुए।

#) रिकोशे ने सिंगल्स मैच में सैमी जेन को हराते हुए आईसी चैंपियनशिप को रिटेन किया।

#) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में शार्लेट फ्लेयर ने साशा बैंक्स और नटालिया को हराया। एक वक्त साशा बैंक्स जीत के काफी करीब थीं, लेकिन शायना बैजलर के कारण उनकी हार हुई।

#) रोमन रेंस ने मेन इवेंट में ड्रू मैकइंटायर को हराते हुए यूनिवर्सल चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

नोट: Wrestlezone ने लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों को रिपोर्ट किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment