Create

WWE के बड़े इवेंट में भारतीय रेसलर Veer Mahaan ने मचाया बवाल, मौजूदा चैंपियन को दिग्गज ने रिंग में जड़ा थप्पड़

WWE Live Event में दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को मारा थप्पड़
WWE Live Event में दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन को मारा थप्पड़

WWE WrestleMania से पहले होने वाले रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड से पहले टोरंटो में लाइव इवेंट का आयोजन कराया गया। इसमें सिर्फ Raw रोस्टर के सुपरस्टार्स ने ही हिस्सा लिया। शो के मेन इवेंट में बैकी लिंच (Becky Lynch) और दिग्गज ट्रिश स्ट्रेटस (Trish Stratus) का कंफ्रंटेशन देखने को मिला।

इस इवेंट की शुरुआत में केविन ओवेंस शो देखने को मिला, जिसमें ट्रिस स्ट्रेटस ने हिस्सा लिया। इसके अलावा इस इवेंट के दौरान सिर्फ दो चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिले। बैकी लिंच ने Raw विमेंस चैंपियनशिप को सिंगल्स मैच और फिन बैलर ने यूएस चैंपियनशिप को ट्रिपल थ्रेट मैच में डिफेंड किया।

इसके अलावा रैंडी ऑर्टन, एलेक्सा ब्लिस, निकी A.S.H, बियांका ब्लेयर, डैना ब्रुक, अपोलो क्रूज जैसे प्रमुख सुपरस्टार्स ने इस इवेंट के दौरान कोई मैच नहीं लड़ा। दो चैंपियनशिप मैचों के अलावा 3 नॉन टाइटल मुकाबले देखने को मिले। इसमें एक टैग टीम और दो सिंगल्स मुकाबले शामिल थे।

भारतीय रेसलर वीर महान ने जरूर इस इवेंट में कोई मैच नहीं लड़ा, लेकिन उन्होंने दिग्गज सुपरस्टार आर ट्रुथ के ऊपर अटैक करते हुए शो में बवाल मचाया। वीर महान की WrestleMania के बाद होने वाले Raw के पहले एपिसोड में वापसी होने वाली है और इससे पहले वीर छाप छोड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं।

Looks like I had the second best fight of the evening.

आइए नजर डालते हैं टोरंटो में हुए WWE Live Event के मैचों के रिजल्ट्स पर:

#) केविन ओवेंस शो में ट्रिश स्टेटस ने हिस्सा लिया। हालांकि द मिज ने इसमें दखल दिया और उन्हें केविन ओवेंस ने स्टनर दे दिया।

#) केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में अल्फा अकादमी और द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को शिकस्त दी।

#) आर ट्रुथ और ओमोस का मुकाबला होने वाला था, लेकिन वीर महान ने आर ट्रुथ के ऊपर अटैक करते हुए बवाल मचा दिया। बाद में गार्ड्स ने उन्हें एरीना से बाहर किया। ओमोस ने सिंगल्स मैच में आसानी से आर ट्रुथ को हरा दिया।

#) फिन बैलर ने ट्रिपल थ्रेट मैच में डेमियन प्रीस्ट और ऑस्टिन थ्योरी को हराते हुए यूएस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) Raw टैग टीम चैंपियन के एक हाफ रिडल ने सिंगल्स मैच में रॉबर्ट रूड को हराया।

#) बैकी लिंच ने मेन इवेंट में रिया रिप्ली को सिंगल्स मैच में हराते हुए Raw विमेंस चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद ट्रिश स्ट्रेटस ने रिंग में एंट्री की और लिंच को स्ट्रेटस ने थप्पड़ मारा। हालांकि रिप्ली ने बैकी लिंच को स्लैम देते हुए शो का अंत किया।

.@WWERollins is ready for whatever comes his way during his meeting with Mr. McMahon tomorrow! #WWEToronto https://t.co/CJGTBYpII3
First live WWE show in so long, glad to be back! #WWEToronto https://t.co/5ZSw9PE5QD
As @RheaRipley_WWE should 😌💪🏼🔥📍Toronto, ON, Canada 📆 3/27/22📹 Creds 📹 Gismondi31-Twitter-#WWEToronto https://t.co/LRPbqH9k2r

नोट: WrestlingBodyslam.com ने लाइव इवेंट में हुए सभी मैचों को रिपोर्ट किया।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment