Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स: Roman Reigns और The Usos की करारी हार, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन का दिखा जलवा

WWE के लाइव इवेंट में सुपरस्टार्स ने दिखाया अपना दम
WWE के लाइव इवेंट में सुपरस्टार्स ने दिखाया अपना दम
reaction-emoji
PANKAJ

WWE के लाइव इवेंट का कारवां इस बार एक्स्ट्रीमाइल एरीना, बोइस में पहुंचा। इस लाइव इवेंट में रेड ब्रांड और ब्लू ब्रांड के सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया। काफी मजा इस लाइव इवेंट में फैंस को आया। WWE सुपरस्टार्स ने भी अपने फैंस को निराश नहीं किया और शानदार परफॉर्मेंस दी। फैंस ने भी अपने चहेते सुपरस्टार्स को खास अंदाज में चीयर किया।

इस लाइव इवेंट में कई शानदार मुकाबले देखने को मिले। मेन इवेंट में भी काफी शानदार टैग टीम मैच फैंस ने देखा। सैथ रॉलिंस और बिग ई ने अपने ही अंदाज में फैंस का मनोरंजन किया। रोमन रेंस का जलवा भी मेन इवेंट में देखने को मिला था।

WWE एक्स्ट्रीमाइल एरीना, बोइस में हुए लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स इस प्रकार हैं:

#) पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवेंस और द मिज के बीच इस लाइव इवेंट में जबरदस्त मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने इस मैच में अपना दमखम दिखाया। केविन ओवेंस ने अंत में शानदार अंदाज में जीत हासिल की।

#) रिडल और चैड गेबल ने भी फैंस को एक अच्छा मैच दिया। रिंग में दोनों की केमिस्ट्री काफी अच्छी देखने को मिली। रिडल ने इस मैच में बड़ी जीत हासिल की।

#) ओमोस का जलवा एक बार फिर देखने को मिला। रिंग में काफी अच्छा परफॉर्मेंस इस समय वो कर रहे हैं। एजे स्टाइल्स के साथ रहने से उन्हें काफी फायदा पहुंचा। लाइव इवेंट में ओमोस का मुकाबला मोटेंज फोर्ड के साथ हुआ। ओमोस ने अपनी जीत का सिलसिला यहां भी जारी रखा।

#) बैकी लिंच, लिव मॉर्गन और ड्रूड्रॉप के बीच Raw विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ। तीनों सुपरस्टार्स ने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शन किया। बैकी लिंच ने अंत में अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

#) रिकोशे और ऑस्टिन थ्योरी के बीच भी अच्छा मैच हुआ। इस मैच में काफी एक्शन देखने को मिला। वैसे सभी ने सोचा था कि ऑस्टिन थ्योरी की इस मैच में जीत हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिकोशे ने शानदार जीत हासिल कर ली।

#) SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए शार्लेट फ्लेयर और नेओमी के बीच अच्छा मुकाबला हुआ। इस मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी के रूप में WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल नजर आईं। शार्लेट फ्लेयर ने नेओमी को हराकर अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली।

#) मेन इवेंट में 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। बिग ई, कोफी किंग्सटन और सैथ रॉलिंस का मुकाबला रोमन रेंस और द उसोज के साथ हुआ। इस मैच में काफी बवाल देखने को मिला। रोमन रेंस और द उसोज को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...