Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स, बर्मिंघम: 15 मई, 2018

SENIOR ANALYST
51   //    17 May 2018, 09:51 IST

WWE पिछले हफ्ते से यूरोप के अलग-अलग देशों का दौरा कर वहां लाइव इवेंट्स आयोजित कर रही है। लंदन में रॉ और स्मैकडाउन होने के बाद ब्रिटेन के शहरों में लाइव इवेंट्स हुए। जिस समय स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड ऑन एयर हो रहा था, उसी समय बर्मिंघम में रॉ के सुपरस्टार मैच लड़ फैंस को एंटरटेन कर रहे थे।

बर्मिंघम में हुए लाइव इवेंट के मैचों के नतीजे:


WWE रॉ टैग टीम चैंपियन मैट हार्डी और ब्रे वायट की जोड़ी ने द बी टीम (बो डैलस, कर्टिस एक्सल) और रायनो, हीथ स्लेटर को ट्रिपल थ्रैट मैच में हराया।

WWE यूके चैंपियन पीट डन का सामना मार्क एंड्रयूज़  के साथ हुआ। ब्रिटेन के रहने वाले डन को फैंस की तरह से शानदार समर्थन मिला और उनकी जीत भी हुई।

जैक रायडर और चैड गेबल की जोड़ी ने गोल्डस्ट और मोजो राउली को मात दी।

फिन बैलर का सामना बैरन कॉर्बिन के साथ हुआ। बैलर ने बैरन कॉर्बिन को अपना फिनिशर कू डी ग्रा देकर जीत हासिल की।

रॉ विमेंस चैंपियन नाया जैक्स ने एलेक्सा ब्लिस, साशा बैंक्स, मिकी जेम्स, बेली को हराया। उन्होंने मिकी जेम्स औ एलेक्सा ब्लिस को डबल समोअन ड्रॉप मारकर मैच जीता।

WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने जिंदर महल को हराया।

इलायस रिंग में आकर गाना गा रहे थे, तभी बॉबी रूड ने आकर उन्हें रोक दिया। इलायस ने रूड को अपने साथ गाने की इजाजत दी, लेकिन इलायस ने उनपर अटैक कर दिया। बॉबी रूड ने ग्लोरियस डीडीटी मारकर मैच का अंत किया।

एंबर मून, नटालिया ने रूबी रायट और लिव मॉर्गन को 4 विमेंस टैग टीम मैच में शिकस्त दी।

शो का मेन इवेंट एक 6 मैन टैग टीम मैच था, जोकि रोमन रेंस, बॉबी लैश्ले, ब्रॉन स्ट्रोमैन और समोआ जो, केविन ओवंस, सैमी जेन के बीच हुआ। इस मैच में रोमन रेंस की टीम की जीत हुई।









Advertisement
Advertisement
Fetching more content...