WWE Live Event रिजल्ट्स, कैनसस सिटी: 26 नवंबर 2016

WWE स्मैकडाउन का लाइव इवेंट कैनसस सिटी में हुआ। शो के मेन इवेंट मैच में WWE वर्ल्ड चैंपियन एजे स्टाइल्स और डीन एम्ब्रोज़ के बीच स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। लाइव इवेंट के दौरान टैग टीम चैंपियनशिप और स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के मैच भी हुए। कैनसस सिटी में हुए लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स: # द मिज़ Vs डॉल्फ जिगलर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए द मिज़ का सामना डॉल्फ जिगलर के साथ होना था। लेकिन मिज ने कहा कि उन्होंने अपने वकील से बात की है और कहा कि वो चैंपियनशिप मैच लड़ने के लिए बाध्य नहीं है। इसके बाद दोनों स्टार्स के बीच अच्छा मैच हुआ और डॉल्फ जिगलर ने पिनफॉल के जरिए जीत हासिल हुई।


#10 मैन टैग टीम मैच

अमेरिकन एल्फा, हाइप ब्रोस, अपोलो क्रूज़ ने टैग टीम बनाकर द एस्सेंशन, द वॉडविलंस और कर्ट हॉकिंस को हराया।


# बैरन कॉर्बिन Vs जैक स्वैगर

बैरन कॉर्बिन ने अपने होमटाउन में जैक स्वैगर को आसानी के साथ मात दी। जीत के बाद कॉर्बिन ने अच्छे मैच की मांग की और उसके बाद कलिस्टो बाहर निकलकर आए।


# कलिस्टो vs बैरन कॉर्बिन

कलिस्टो ने आकर आसानी से बैरन कॉर्बिन को हराया। मैच के बाद कॉर्बिन रिंग में चेयर लेकर आ गए। उन्होंने फैंस को याद दिलाया कि उनके और कलिस्टो के बीच TLC में मैच होगा।


# केन Vs ब्रे वायट

इस मैच में ब्रे वायट के ल्यूक हार्पर आए हुए थे। केन ने सिस्टर एबीगेल को चौकस्लैम में बदलकर जीत हासिल की।


# हीथ स्लेटर, रायनो Vs ब्रीजांगो

स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में हीथ स्लेटर और रायनो ने ब्रीजांगो को मात दी।


# बैकी लिंच Vs एलैक्सा ब्लिस Vs निकी बैला Vs कार्मैला Vs नटाल्या

स्मैकडाउन की विमेंस रैसलरों के बीच चैंपियनशिप के लिए फैटल 5 वे मैच हुआ। बैकी लिंच ने अपनी बादशाहत कायम रखते हुए जीत दर्ज की।

# एजे स्टाइल्स Vs डीन एम्ब्रोज़

WWE वर्ल्ड चैंपियन एजे स्टाइल्स और डीन एम्ब्रोज़ के बीच स्ट्रीट फाइट मैच हुआ। इस मैच के लिए जेम्स एल्सवर्थ को स्पेशल गेस्ट टाइमकीपर बनाया गया। मैच के दौरान दोनों स्टार्स ने कैंडो स्टिक्स और चेयर्स का इस्तेमाल किया। जीत एजे स्टाइल्स के हाथ लगी।