Create
Notifications

WWE Live Event रिजल्ट्स, मैड्रिड: 12 नवंबर 2016

विजय शर्मा

WWE पिछले 2 हफ्तों से विदेशी दौरों पर थी। जर्मनी, इंग्लैंड, ऑस्ट्रिया जैसे देशों में लाइव इवेंट कराने के बाद WWE का कारवां स्पेन के मैड्रिड पहुंचा। मैड्रिड में स्मैकडाउन ब्रैंड का लाइव इवेंट हुआ। जिसमें स्मैकडाउन रोस्टर के ज्यादातर बड़े स्टार्स ने हिस्सा लिया। लाइव इवेंट बार्कले कार्ड एरिना में हुआ, जहां 12,500 से ज्यादा फैंस पहुंचे। # टैग टीम मैच हीथ स्लेटर, रायनो, हाइप ब्रोस, बीजांगो ने टीम बनाकर द एस्सेंशन, वॉडविलंस और द उसोज़ की टीम का सामना किया। ये मैच काफी शानदार था और दर्शकों का अच्छा समर्थन मिला। रायनो ने जे उसो को हराया और जीत टीम स्लेटर के हाथ लगी। # कर्ट हॉकिंस Vs अपोलो क्रूज़ अपोलो क्रूज और कर्ट हॉकिंस के बीच हुए मैच में जीत क्रूज के हाथ लगी। क्रूज ने हॉकिंस को स्पिन आउट पावरबॉम्ब के जरिए हराया। # बैरन कॉर्बिन Vs जैक स्वैगर ये मैच काफी छोटा था, जिसमें पूरी तरह बैरन कॉर्बिन का दबदबा था और जीत भी उन्हें ही नसीब हुई। # नटाल्या, कार्मैला Vs निकी बैला, नेओमी महिला रैसलरों के बीच हुए टैग टीम मैच में निकी बैला ने पिन फॉल के जरिए जीत हासिल की। # द मिज़ Vs डॉल्फ जिगलर मैच के लिए जैसे ही डॉल्फ जिगलर एरिना में आए उन्हेंं फैंस का जबरदस्त साथ मिला। मैच में डॉल्फ जिगलर ने आसानी से द मिज़ को हराया। # बैकी लिंच Vs एलैक्सा ब्लिस बैकी लिंच और एलैक्सा ब्लिस के बीच विमेंस चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में जीत डिसआर्मर के जरिए बैकी लिंच की हुई।

# अमेरिकन एल्फा, केन Vs ब्रे वायट, ल्यूक हार्पर, रैंडी ऑर्टन

केन ने अमेरिकन एल्फा के चैड गेबल और जेसन जॉर्डन के रूप में नए साथी मिले। इस 6 मैन टैग टीम मैच में केन ने ल्यूक हार्पर पर चोकस्लैम लगाकर जीत दर्ज की।

# एजे स्टाइल्स Vs डीन एम्ब्रोज़

WWE वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में जेम्स एल्सवर्थ टाइमकीपर की भूमिका में थे। एजे स्टाइल्स ने डीन एम्ब्रोज़ को पिन करके जीत हासिल की। जेम्स एल्सवर्थ ने आखिर में एजे को नो चिन म्यूजिक मारा और डीन एम्ब्रोज ने एजे को डर्टी डीड्स का शिकार बनाया।


Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...