Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE Live Event रिजल्ट्स, नॉर्वे, 12 मई 2019: न्यू डे जीते, समोआ जो ने 9 बार के पूर्व चैंपियन को बुरी तरह मारा

  • कई सारी चैंपियनशिप डिफेंड हुई
Neeraj sharma
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:02 IST

Enter caption

WWE का यूरोपीय टूर 8 मई से शुरू हुआ था और सुपरस्टार्स रोज रिंग में उतरकर दर्शकों का मनोरंजन करते दिखाई पड़ रहे हैं। इस तरह की प्रतिबद्धता दर्शाती है कि WWE सुपरस्टार्स अपने फैंस से कितना प्यार करते हैं।

स्मैकडाउन सुपरस्टार्स ओस्लो(नॉर्वे) में हुई इवेंट में भाग लेते नजर आए। चौंकाने वाली बात यह रही कि डेनियल ब्रायन और शार्लेट जैसे बड़े सुपरस्टार्स की मौजूदगी में भी 'द न्यू डे' ने नॉर्वे में हुए इस शो को हेडलाइन किया है। सभी मैचों के रिजल्ट्स PWinsider के अनुसार हैं।

नॉर्वे में हुई WWE लाइव इवेंट के सभी मैचों के रिजल्ट्स


-कार्मेला और आर-ट्रुथ की टीम का सामना एंड्राडे और जेलिना वैगा की टीम से हुआ और हील टीम को हार मिली।

-ज़ेवियर वुड्स और सैमी ज़ेन के बीच सिंगल्स मैच हुआ और अच्छे मैच के बाद ज़ेवियर वुड्स को जीत मिली।

-शार्लेट फ्लेयर ने नेओमी को हराया।

-हाल ही में स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन बने डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन का सामना ट्रिपल थ्रेट मैच में 'द उसोज़' और शिंस्के नाकामुरा/रुसेव की टीम से हुआ। डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन ने सफल रूप से चैंपियनशिप डिफेंड की है।

-WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस 'द आइकोनिक्स' ने असुका और कायरी सेन से मैच लड़ा और जीत भी हासिल की। बता दें कि 'द आइकॉनिक्स', रैसलमेनिया 35 में चैंपियन बनने के बाद स्मैकडाउन में केवल एक मैच जीत सकी हैं।

-WWE यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन समोआ जो ने मैट हार्डी को मात दी। आपतो बता दें कि मैट हार्डी 9 बार के टैग टीम चैंपियन चुके हैं।

-WWE चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन को केविन ओवेंस पर डिसक्वालिफिकेशन के जरिये जीत हासिल हुई। क्योंकि बीच मैच में ही सैमी ज़ेन ने दखल दे दिया था।

Advertisement

-मेन इवेंट मैच 'द न्यू डे' और केविन ओवेंस/सैमी ज़ेन की टीम के बीच हुआ। इस मैच की शुरुआत तब हुई जब पिछले मैच में ज़ेन ने कोफ़ी किंग्सटन पर हमला कर दिया था।



WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 13 May 2019, 14:30 IST
Advertisement
Fetching more content...